बेशुमार दौलत, ड्रग माफियाओं से संबंध, आतंकियों की मदद करने वाले DSP देविंदर के बारे में बड़ा खुलासा
बेशुमार दौलत, ड्रग माफियाओं से संबंध, आतंकियों की मदद करने वाले DSP देविंदर के बारे में बड़ा खुलासा
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दावा किया है कि बर्खास्‍त DSP देविंदर सिंह की हरकतों पर कुछ दिनों से निगाह रखी जा रही थी। पुलिस देविंदर सिंह का मोबाइल भी ट्रैक कर रही थी। अधिकारियों का दावा है कि वह कई हफ़्तों से इन आतंकियों के संपर्क में था। नाम ना छापने की शर्त पर एक अधिकारी ने बताया है कि 'हम लोगों को संदेह था कि देविंदर किसी अनुचित कार्य में लगा है। बाद में उसके घर छापेमारी के दौरान हमारा शक पुख्ता हो गया।'

अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि, 'इंदिरा नगर के पॉश एन्क्लेव में उसके घर पर छापेमारी से पांच ग्रेनेड और तीन एके -47 राइफल मिले थे। इसमें कागजी कार्रवाई के अलावा उसके निवेश और संपत्ति का ब्यौरा भी शामिल है, जो उपअधीक्षक को मिलने वाले वेतन से कहीं ज्यादा है।' इसके साथ ही दविंदर के ड्रग माफियाओं से ताल्लुक होने के भी सुराग मिले हैं ।

एक अधिकारी ने बताया कि, 'यदि वह इन आतंकवादियों के साथ दिल्ली जा रहा होता तो मामला कुछ ज्यादा ही गंभीर था। क्योंकि ऐसा नहीं होता तो उसे साथ जाने की क्या आवश्यकता थी?' वहीं, अब देविंदर ने गिरफ्तारी के बाद खुद भी कई बड़े खुलासे किए हैं। देविंदर ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस बल में तैनात एक और उच्च अधिकारी आतंकियों के लिए काम कर रहे हैं। देविंदर सिंह ने माना कि उसने आतंकवादियों की सहायता करके बहुत बड़ी गलती की है।

बॉलीवुड के इस अभिनेता के साथ 'मैदान' में नजर आएंगी साउथ की एक्ट्रेस प्रियमनी

'विवेका दीपिनी महासमर्पण' कार्यक्रम में गरजे अमित शाह, राजनीति से अलग वेदों के ज्ञान पर किया धन्यवाद

इकॉनमी को लेकर गडकरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 5,000 अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनना कठिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -