कोरोना काल में भी किसानों का आंदोलन जारी, अनिल विज ने जताई चिंता
कोरोना काल में भी किसानों का आंदोलन जारी, अनिल विज ने जताई चिंता
Share:

नई दिल्ली: देश भर के साथ ही हरियाणा में भी एक बार फिर तेजी से बढ़ते वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के मामलों के बीच यहां चल रहे किसान आंदोलनों को लेकर राज्य के गृह मंत्री अनिल विज गंभीर चिंता व्यक्त की है। अनिल विज ने शुक्रवार को कहा है कि आज जब एक बार फिर कोरोना भयावह तेजी के साथ फैल रहा है।  ऐसे में हरियाणा की बॉर्डर्स पर किसानों का इतना विशाल जमावड़ा लगा हुआ है। मुझे आज जनता के साथ ही किसानों को भी कोरोना संक्रमण से बचाना है।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इस स्थिति से निपटने के लिए मैं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को पत्र लिखने वाला हूं, जिससे कि किसानों के साथ वार्ता का सिलसिला दोबारा आरंभ किया जा सके। उल्लेखनीय है कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ गत वर्ष 26 नवंबर से हजारों की संख्या में किसान दिल्ली और हरियाणा की बॉर्डर्स पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

कृषि कानूनों को निरस्त कराने पर अड़े किसान इस मुद्दे पर सरकार के साथ आर-पार की जंग का ऐलान कर चुके हैं। किसानों ने सरकार से जल्द उनकी मांगें मानने की गुजारिश की है। वहीं सरकार की ओर से यह स्पष्ट कर दिया गया है कि किसी भी सूरत में कानून वापस नहीं होगा, किन्तु संशोधन संभव है।

सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने इनडोर लाइव इवेंट को फिर से शुरू करने की बनाई योजना

बंगाल चुनाव के बीच अमित शाह ने ममता पर किया वार, कहा- दीदी बार-बार इलज़ाम..."

सीरिया ने इजरायली हमलों को रोकने के लिए सुरक्षा परिषद की बुलाई बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -