सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने इनडोर लाइव इवेंट को फिर से शुरू करने की बनाई योजना

सैन फ्रांसिस्को: सैन फ्रांसिस्को के मेयर लंदन ब्रीड ने घोषणा की कि इस क्षेत्र के दिशा निर्देश है कि क्षमता सीमा और अंय सुरक्षा प्रोटोकॉल 15 अप्रैल से शुरू के साथ इनडोर लाइव घटनाओं को फिर से शुरू होगा जारी करने के लिए ट्रैक पर है। प्रोटोकॉल के अनुसार, 15 प्रतिशत क्षमता या उससे कम पर कार्य करने वाले स्थानों के लिए, जिनमें 200 से अधिक लोग नहीं हैं, एक अनुमोदित स्वास्थ्य और सुरक्षा योजना और टीकाकरण के प्रमाण या नकारात्मक परीक्षण की आवश्यकता नहीं होगी। यह इनडोर टिकट और बैठे घटनाओं और एक अनुमोदित स्वास्थ्य और सुरक्षा योजना के साथ प्रदर्शन के लिए 35 प्रतिशत की अधिकतम क्षमता तक की अनुमति देने की योजना है, जब तक कैलिफोर्निया के सोशल डिस्टेंसिंग दिशा निर्देशों को बनाए रखा जा सकता है, और सभी प्रतिभागियों को छोड़कर जब खाने या उनके सौंपा सीटों में पीने और टीकाकरण या एक नकारात्मक कोरोना परीक्षण का सबूत दिखाने पर अपने मास्क रखना होगा।

ब्रीड ने कहा, "हम जानते है कि क्या सैन फ्रांसिस्को विशेष बनाता है की बहुत लाइव प्रदर्शन और घटनाओं जहां लोगों को संगीत, खेल और सांस्कृतिक प्रदर्शन के लिए एक साथ आ सकते हैं। हम सब पिछले साल से अधिक इन घटनाओं को याद कर रहा है, और हम इस कदम के लिए उत्साहित है और क्या आगे झूठ है, लेकिन हम सभी को हमारे हिस्से कर रखने के लिए सुरक्षा पहले डाल रखने की जरूरत है।" 

महापौर की घोषणा के अनुसार, इनडोर लाइव प्रदर्शन, घटनाओं और बैठकों और सामाजिक समारोहों के विस्तार की बहाली और निरंतरता के लिए प्रमुख मानदंड नए कोरोना मामलों और अस्पताल में भर्ती की एक स्थिर या गिरावट दर होगी। सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों ने सैन फ्रांसिस्को के स्वास्थ्य संकेतकों पर नजर रखना जारी रखा है, शहर को गतिविधियों को रोकने या रोल करने की आवश्यकता हो सकती है यदि डेटा बताता है कि समुदाय के भीतर मामलों में काफी वृद्धि हो रही है। 

सीरिया ने इजरायली हमलों को रोकने के लिए सुरक्षा परिषद की बुलाई बैठक

आर्थिक सहयोग पर D-8 का दसवां शिखर सम्मेलन हुआ आयोजित, तुर्की के राष्ट्रपति ने लिया भाग

'एस्ट्राजेनेका' वैक्सीन के इस्तेमाल पर दक्षिण अफ्रीका ने लगाई रोक, SII ने किया रिफंड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -