हरियाणा सरकार ने किये 4 IAS अधिकारियों के तबादले

चंडीगढ़ : हरियाणा सरकार ने 4 IAS अधिकारियों के तबादले किये हैं और इन 4 आईएएस अधिकारीयों को स्थानांतरित कर उनकी नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए हैं. वहीँ नियुक्ति का इंतज़ार कर रह रहे IAS अधिकारी राजीव अरोड़ा को जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग का कार्यभार सौपा गया है, और उन्हें इस विभाग का प्रधान नियुक्त किया गया है.

वहीँ आईएएस अधिकारी पंकज अग्रवाल को जो पहले प्रशिक्षण, सर्तकता और संसदीय मामले के विभागों के सचिव एवं निदेशक प्रशिक्षक थे अब उन्हें इसके अलावा श्रम विभाग के श्रमायुक्त एवं सचिव तथा आपूर्ति एवं निपटान विभाग के महानिदेशक के तौर पर अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है. 

इतना ही नहीं प्रतिनियुक्ति से लौटने पर पंकज यादव को करनाल का मंडलायुक्त तथा रोहतक के मंडलायुक्त भी अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है. वहीँ प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे एक अन्य आईएएस अधिकारी मोहम्मद शाईन को फरीदाबाद नगर निगम का आयुक्त नियुक्त किया गया है.

गौरतलब है कि इसके पहले इलाहबाद के एक IAS अधिकारी राजा गणपति आर का भी ट्रांसफर किया जाना था लेकिन लोगों की पसंद बन चुके राजा का ट्रांसफर जनता की मांग पर प्रशासन को रोकना पड़ गया था.

नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले नेपाली ग्रुप का पर्दाफाश

हिमाचल के BJP विधायक पर शपथ लेते ही गिरी गाज

आईएएस अधिकारी की करोड़ों की काली कमाई जब्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -