+

बिजली विभाग ने वकीलों के चैंबरों में मारा छापा, मिले अवैध कनेक्शन

बिजली विभाग ने वकीलों के चैंबरों में मारा छापा, मिले अवैध कनेक्शन

नई दिल्ली: हाल ही में मिली खाबे के अनुसार हरियाण में बिजली वितरण निगम (यूएचबीवीएन) ने बीती रात जिला अदालत स्थित अधिवक्ताओं के चैंबरों में बिजली कनेक्शनों की जांच की और दावा किया कि इनमें कथित तौर पर कई अवैध कनेक्शन पाए गए हैं. यूएचबीवीएन के अधिषासी अभियंता जेसी शर्मा ने जानकारी दी कि सूचना व शिकायत के आधार पर शुक्रवार शाम बिजली निगम (Electricity corporation) के अधिकारियों की एक टीम ने वकीलों के चैंबरों की जांच की. वहीं जब कार्रवाई रात्रि सवा बारह बजे तक चली.

वहीं सूत्रों का कहना है कि शर्मा ने दावा किया कि बिजली अधिकारियों ने गंभीरता से चैंबरों की जांच की, जिसमें बड़े स्तर पर गड़बड़ी पाई गई. जांच में लगभग 156 चैम्बरों में बिजली की चोरी पकड़ी गई जिनपर 20 लाख रूपये का जुर्माना किया गया. 

वहीं जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि अवैध कनेक्शन को लेकर संबंधित अधिवक्ताओं को नोटिस दिया जाने वाला है. गौतम ने कहा कि पूरे मामले की जानकारी बार काउंसिल ऑफ पंजाब एवं हरियाणा, उच्च न्यायालय, इंस्पेक्टिंग जज और मुख्यमंत्री को दे दी गई है. उन्होंने कहा कि इधर उन्हें पता चला है कि डीसी सरकार और उच्च अधिकारियों को झूठे तथ्य प्रस्तुत करके गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. जब तक डीसी और एसडीएम के ताबदले नहीं होते तब तक उनका धरना जारी रहेगा. यदि आवश्यकता हुई तो प्रदेश के अन्य जिलों में भी धरने प्रदर्शन की कॉल की जाएगी. इस मौके पर दिनेश त्यागी, संजीव गुप्ता, सुभाष चुघ, प्रदीप हरित, रणवीर पाराशर सहित सैकड़ों वकील उपस्थित थे.

बांड तोड़कर अन्य राज्यों में सेवाएं दे रहे हिमाचल के डॉक्टर, अब राज्य सरकार ने उठाया ये कदम

भोपाल: बगैर इजाजत के काट दिए थे दो पेड़, शख्स पर लगा एक लाख रुपए का जुर्माना

सिपाही के क़त्ल का आरोपी और 25 हज़ार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार