HARYANA ELECTION LIVE : सोनाली फोगाट निकली आगे, बबिता फोगाट को कर दिया पीछे
HARYANA ELECTION LIVE : सोनाली फोगाट निकली आगे, बबिता फोगाट को कर दिया पीछे
Share:

हरियाणा में सोमवार को हुए विधानसभा के चुनाव की गिनती जारी है. जिससे यह पता लगा की शुरुआती रुझानों में बीजेपी आगे थी. वही बीजेपी ने टिक टॉक फेम सोनाली फोगाट और तीन खिलाड़ियों बबिता फोगाट, योगेश्वर दत्त तथा संदीप सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है. जिसमे भाजपा प्रत्याशी बबीता फोगाट ने मतगणना प्रारम्भ होने से पहले कहा कि उन्हें जनता ने भरपूर प्यार और समर्थन किया है.

बबीता फोगाट कहती है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता ने अपना भरपूर वोट उनको दिया है. खट्टर ने राज्य में इस बार 75 सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है जबकि कांग्रेस वापसी के लिए पूरी तैयारी कर चुकी है. जिसमे सोनाली फोगाट का पल्ला भारी. वही मिली खबर के अनुसार यूपी बिहार के उप चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए ,सीमांचल और पूर्व बिहार के क्रम अनुसार ,सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर, किशनगंज, भागलपुर के नाथनगर और बांका के बेलहर विधानसभा का विधायक कौन बनेगा फैसला आज होगा.

उपचुनाव में 51 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला 21 अक्टूबर को हुए वोटिंग के बाद मतपेटियों में बंद हो चुका था. वही विधानसभा उपचुनाव की मतगणना की तैयारियों के चलते सभी केंद्रों पर मतगणना शुरू कर दी है. मतगणना स्थल के आसपास सुरक्षाबल का ख़ास बंदोबस्त किया गया था.

रुझान देखकर खुश हुए पूर्व सीएम हुड्डा, कहा- 'कांग्रेस की सरकार बनेगी...'

By-Election Result 2019: चुनाव के रिजल्ट जल्द होंगे जारी

रुझानों में बीजेपी को हरियाणा-महाराष्‍ट्र में मिल रहा बहुमत, बढ़ती जा रही है आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -