कभी राहुल गांधी के खास रहे अशोक तंवर थाम सकते हैं AAP का दामन, पहले ही छोड़ चुके हैं कांग्रेस
कभी राहुल गांधी के खास रहे अशोक तंवर थाम सकते हैं AAP का दामन, पहले ही छोड़ चुके हैं कांग्रेस
Share:

चंडीगढ़: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के ख़ास रहे हरियाणा के दलित नेता अशोक तंवर आज आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम सकते हैं. बताया जा रहा है कि वे आज AAP के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे और उन्हीं की मौजूदगी में AAP की सदस्यता लेंगे. हालांकि तंवर ने गत वर्ष ही कांग्रेस से इस्तीफा देकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) का दामन थामा था. 

अशोक तंवर ने अब TMC का साथ छोड़ आम आदमी पार्टी (AAP) का दमन थामने का फैसला लिया है. उधर, आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए भी अशोक तंवर फायदेमंद साबित हो सकते हैं. दरअसल, पंजाब में सरकार बनाने के बाद से केजरीवाल की पार्टी देश के अन्य राज्यों में पैर पसारने की कवायद में लग गई है. ऐसे में AAP पड़ोसी सूबे हरियाणा में अशोक तंवर जैसे बड़े चेहरे की खोज में थी. 

बता दें कि अशोक तंवर कांग्रेस में राष्ट्रीय सचिव, यूथ कांग्रेस के प्रभारी और हरियाणा कांग्रेस प्रमुख जैसे बड़े पदों पर रह चुके हैं. पूर्व सांसद अशोक तंवर राहुल गांधी के बेहद खास माने जाते हैं. हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद उन्होंने TMC का दामन थाम लिया था. पहले माना जा रहा था कि वे हरियाणा में अपने नए मोर्चे की घोषणा कर सकते हैं. 

शिवपाल यादव पर भी चढ़ने लगा 'भगवा' रंग, भतीजे अखिलेश को झटका देकर श्रीराम की शरण में 'चाचा'

आज AAP का दामन थामेंगे पूर्व IPS भास्कर राव, केजरीवाल दिलवाएंगे सदस्यता

चंडीगढ़ को लेकर पंजाब-हरियाणा में खींची तलवारें, AAP सरकार बनते ही शुरू हुआ नया विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -