Share:
यूपी पुलिस ने अवैध हथियार की तस्करी के आरोप में छह लोगों को किया गिरफ्तार
यूपी पुलिस ने अवैध हथियार की तस्करी के आरोप में छह लोगों को किया गिरफ्तार

चंदौली : उत्तर प्रदेश के चंदौली में पुलिस ने एक अवैध हथियार निर्माण इकाई का खुलासा किया, जबकि आजमगढ़ पुलिस ने छह हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया. रविवार को पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया।

चंदौली में मुगलसराय पुलिस ने गंगा तट पर कुंदाखुर्द गांव के पास एक झोपड़ी में छापा मारा और एक अवैध हथियार निर्माण इकाई का पता लगाया. अंचल अधिकारी (सीओ) सदर अनिल राय के मुताबिक पुलिस ने मारुफपुर बलुआ इलाके के संजय शर्मा को गिरफ्तार किया है. झोपड़ी की तलाशी के दौरान चार देशी रिवाल्वर, कई आंशिक रूप से निर्मित रिवाल्वर, हथियार और अन्य सामान बनाने के उपकरण और उपकरण बरामद किए गए।

शर्मा ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वह लंबे समय से अवैध हथियार निर्माण में शामिल था। चूंकि विधानसभा चुनाव की प्रत्याशा में पुलिस चौकियों को बढ़ा दिया गया है, इसलिए उन्होंने अपनी हथियार इकाई चलाने के लिए स्थानांतरित करना शुरू कर दिया। वह वर्तमान में गंगा के पास एक दूरस्थ स्थान पर एक झोपड़ी से इसका संचालन कर रहा था। राय ने कहा कि शर्मा आगामी चुनावों के दौरान इस क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में हथियारों की आपूर्ति की उम्मीद में हथियार तैयार कर रहे थे।

बंगाल में 70 वर्षीय महिला का बलात्कार, घर में लूट मचाकर दरिंदे हुए फरार

पुलिस ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता कैसे ? नाले में मिला लेडी कांस्टेबल का शव

केरल में अब CPI वर्कर की हत्या, हाल ही में हुआ था RSS कार्यकर्ता का क़त्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -