एक फिल्म आई नहीं की दूसरी फिल्म साइन कर ली......
एक फिल्म आई नहीं की दूसरी फिल्म साइन कर ली......
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टरों में शामिल अनिल कपूर जिनकी खूबसूरत बेटी सोनम कपूर जिस प्रकार से बॉलीवुड की फिल्मों में अपना जादू बिखेर रही है उससे उनके पिता अनिल कपूर काफी प्रसन्न है व अब सुनने में आ रहा है जल्द ही अनिल कपूर का बेटा हर्षवर्धन भी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अनिल कपूर ने एक चर्चा के दौरान अपने बयान में कहा है कि मेरा बेटा हर्षवर्धन कपूर फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में कदम रख रहा हैं।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की लव स्टोरी 'मिर्जिया' यह फिल्म सात अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. लेकिन अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर में फिल्म निर्माताओं की रूचि  बढ़ी है। खबरों के मुताबिक हर्षवर्धन की डेब्यू फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी लेकिन इससे पहले ही उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म साइन कर ली है।

उनकी दूसरी फिल्म विक्रमादित्य मोटवानी की 'भावेश जोशी' है। सुनने में तो यह भी आया है कि अनिल कपूर व उनके बेटे हर्षवर्धन  के बीच में  जबरदस्त बॉन्डिंग है और दोनों अपने सिनेमाई समझ को बहुत शेयर करते हैं। अब यह देखना है कि क्या यह बेटा एक्टिंग के मामले में अपने पिता से आगे निकल पाता है कि नहीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -