अपनी अनूठी और रूहानी आवाज से सभी के दिलों में बसी हैं हर्षदीप कौर
अपनी अनूठी और रूहानी आवाज से सभी के दिलों में बसी हैं हर्षदीप कौर
Share:

अपनी आवाज से लोगों का दिल जीतने वाली हर्षदीप कौर का आज जन्मदिन है। हर्षदीप कौर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहीं हैं। अपने करियर में हर्षदीप कौर ने कई ऐसे गाने गाये हैं जो बेहतरीन रहे हैं। हर्षदीप कौर अपनी सूफी आवाज के लिए मशहूर हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। हर्षदीप को सबसे पहले पहचान मिली फिल्म रंग दे बसंती के गाने 'इक ओंकार' से। जी हाँ, इस गाने में अपनी अनूठी और रूहानी आवाज से उन्होंने सबका दिल जीता।

मुश्किलों में फराह के पति, गुंडे और रेपिस्ट से की थी CM योगी की तुलना

वैसे केवल उनकी आवाज ही नहीं बल्कि उनका पहनावा भी उन्हें सबसे अलग बनाता है। हर्षदीप कौर परफार्मेंस देते समय ज्यादातर अपने सिर पर पगड़ी पहने नजर आती हैं। जी हाँ और आज बॉलीवुड में वह अपनी एक अलग पहचान रखती हैं। अब तक कई बेस्ट गाने गा चुकीं हर्षदीप कौर के निजी जीवन के बारे में बात करें तो हर्षदीप कौर साल 2015 में मनकीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। जी हाँ और सूफी गानों के लिए जानी जाती हर्षदीप सूफी की सुल्ताना का खिताब भी अपनी नाम कर चुकी हैं। वहीं अब हर्षदीप एक बच्चे की माँ भी बन चुकीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी।

इसी के साथ ही उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। जी दरअसल हर्षदीप ने लिखा था, 'इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हूं। जो आधा मेरा अंश है और आदा उसका जो जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। मार्च 2021 में जूनियर कौर / सिंह का आगमन। आपके आशीर्वाद की जरूरत है।'

3,79,497 की ड्रेस पहनकर मलाइका ने दिखाया सेक्सी फिगर

दिल्ली एसिड अटैक की घटना ने खड़े किये कंगना के रोंगटे, एक्ट्रेस ने कही ये बात

ट्विटर पर भिड़े विवेक अग्निहोत्री-अनुराग कश्यप, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -