मुन्नी बनकर सभी का दिल जीत चुकीं हैं हर्षाली, सलमान संग फिर करेंगी धमाल
मुन्नी बनकर सभी का दिल जीत चुकीं हैं हर्षाली, सलमान संग फिर करेंगी धमाल
Share:

साल 2015 में फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा का आज जन्मदिन है। हर्षाली उन चुनिंदा चाइल्ड आर्टिस्ट में से हैं जिन्हें मौजूदा दौर में काफी सफलता मिली। अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता, हालांकि हर्षाली अब बड़ी हो गई हैं और फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद उन्हें बॉलीवुड से अब तक कोई अच्छे बड़े ऑफर नहीं मिले हैं। आप सभी को बता दें कि अब हर्षाली अब 14 साल की हो चुकी हैं और अब उनके लुक्स पहले से काफी बदल चुके हैं। कुछ समय पहले हर्षाली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनको फिल्म, टीवी और ओटीटी के बहुत सारे ऑफर आ रहे हैं, लेकिन, उसमें वो बात नहीं है।

उनका कहना है वह जल्दबाजी में कुछ नहीं करना चाहती हैं। वह चाहती हैं फिल्म में उनके काम को नोटिस किया जाए। वहीं अब खबरें हैं वह जल्द बजरंगी भाईजान 2 में नजर आने वाली हैं। हर्षाली ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं आगे चलकर एक्ट्रेस ही बनना चाहती हूं। एक्टिंग क्लासेस ज्वाइन करूंगी। प्रॉपर ट्रेनिंग लेकर खुद को ग्रूम करूंगी। फिलहाल, कोविड के चलते नहीं कर पाई थी। अभी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग और एरोबिक्स भी कर रही हूं। खुद को फिट रखने के लिए बाहर का खाना और फास्ट फूड अवॉइड करती हूं।' आप सभी को बता दें कि हर्षाली को रील्स बनाना पसंद है और वह जमकर रील्स बनाती हैं।

हर्षाली का कहना है, 'मैंने जब फिल्म के सेट पर सलमान अंकल को बताया था कि मै उनकी तरह सुपरस्टार बनना चाहती हूं, क्या आप मुझे सुपरस्टार बना देंगे? सलमान अंकल ने कहा था कि तू मुझसे भी बड़ी सुपर स्टार बनेगी। अब जब भी बर्थ-डे या किसी फेस्टिवल पर सलमान अंकल को विश करती हूं तो वह तुरंत बोलते हैं, 'बोलो मेरी सुपरस्टार'।' आप सभी को बता दें कि अब हर्षाली एक बार फिर सलमान संग धमाका करेंगी।

पंचतत्व में विलीन हुए KK, पत्नी और बेटी का रो-रो कर बुरा हुआ हाल

आज मंत्रियों के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखेंगे CM योगी

VIDEO: फैन के हाथ में तोहफा देख मुंह बनाने लगे सलमान, जमकर हो रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -