सबके सामने हर्ष लिंबाचिया ने उड़ाया करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का मजाक, वायरल हुआ VIDEO
सबके सामने हर्ष लिंबाचिया ने उड़ाया करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का मजाक, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी जगत में मनोरंजन के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का भी जल्द लगने वाला है। कलर्स चैनल पर एक शो का आरम्भ होने जा रहा है, जिसका नाम है एंटरटेनमेंट की रात हाउस फुल। इस शो से जुड़ा प्रोमो कलर्स चैनल की ओर से इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है, जिसमें सुंबुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, रुबीना दिलैक के अतिरिक्त तेजस्वी प्रकाश औऱ करण कुंद्रा भी नजर आने वाले हैं। इस शो में कॉमेडी का तड़का लगाने का काम हर्ष लिंबाचिया जबरदस्त तरीके से लगाने का काम कर रहे हैं। 

दरअसल, एंटरटेनमेंट की रात हाउस फुल के प्रोमो के आरम्भ में अर्जुन बिजलानी एवं रुबीना दिलैक एंट्री करते हुए नजर आते हैं। इसके बाद एक क्रॉप से रुबानी दिलैक की क्लास भी लगती हुई नजर आती है। फिर हर्ष लिंबाचिया करण एवं तेजस्वी से पूछते हैं कि कब भेड़िया और नागिन शादी करने वाले हैं? इस पर करण बोलते हैं कि तुमने कर ली ना। इसका जवाब देते हुए हर्ष बोलते हैं कि तभी तो मैं नहीं चाहता कोई भी खुश रहे। ये सुनते ही सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके अतिरिक्त हर्ष लिंबाचिया बिग बॉस 16 फेम सुंबुल तौकीर खान का भी मजाक बनाते हुए इस शो के प्रोमो में नजर आए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वैसे इस प्रोमो को देखने के बाद प्रशंसक अपनी एक्साइटमेंट बिल्कुल नहीं रोक पा रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- तेजस्वी प्रकाश ने दिल जीत लिया। दूसरे शख्स ने कमेंट कर लिखा- रूबी की मुस्कान और अर्जुन, हर्ष और पुनीत के साथ मज़ेदार बंधन से प्यार किए बिना नहीं रह जा सकता है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। वैसे इससे पहले भी इस तरह के शो में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह नजर आए थे।

कैमरे के सामने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग रोमांटिक हुई तेजस्वी प्रकाश, वीडियो देख हैरान हुए लोग

मनोरंजन जगत के फिर पसरा मातम, अब इस अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा

अनुपमा में होगी एक और नए किरदार की एंट्री, आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -