चेतावनी के बावजूद बिहार में हो रही हर्ष फायरिंग, एक और युवक की हुई मौत
चेतावनी के बावजूद बिहार में हो रही हर्ष फायरिंग, एक और युवक की हुई मौत
Share:

भोजपुर: बिहार में हर्ष फायरिंग के प्रतिबंधित होने के बावजूद शादी जैसे खुशनुमा माहौल में गोली चलाई जाती है। सरकार ने 2 दिन पहले इसे लेकर सख्त चेतावनी दी गई थी। किन्तु घटनाएं रुक नहीं रही हैं। ताजा घटना भोजपुर से है जहां हर्ष फायरिंग में एक शख्स को गोली लग गई। उसकी मौत के पश्चात् शादी कार्यक्रम में मातम छा गया। अपराधी फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन और अपराधी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है।

मृतक की पहचान हो गई है। उसका नाम दिनेश कुमार यादव था। वह संदेश थाना इलाके के चैता टोला निवासी विंदेश्वरी यादव का पुत्र था। युवा पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने उन्हें न्याय का आश्वासन दिया है। मां और पिता का रो रोकर बुरा हाल है। घटना भोजपुर के संदेश थाना क्षेत्र के चैता टोला गांव की है। चैता टोला गांव निवासी बिंदा यादव की बेटी की शादी थी। दरवाजा लगाने के लिए बाराती जुलूस की शक्ल में जा रही थी। मार्ग में युवक बैंड बाजा पर डांस कर रहे थे। बारात में नाच देखने के लिए बड़े आंकड़े में लोग जुटे हुए थे। इसी क्रम में किसी ने गोली चला दी। चली गोली में एक शख्स की गोली लगने से मौत हो गई।  

गांव के लोगों ने संदेश थाना पुलिस को घटना की खबर दी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच गई। घटनास्थल पर आवश्यक छानबीन के पश्चात् पुलिस शव को कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के लिए मृतक के डेड बॉडी को आरा सदर चिकित्सालय भेजा। संदेश थाना पुलिस ने कहा है कि जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्ट रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।

ओडिशा: ट्रैन हादसे के पीड़ितों के लिए देवदूत बनकर आए गणेश, बचाई 200 से अधिक लोगों की जान

बकरे को निगल गया अजगर, घबराए गांववाले बोले- 'एनाकोंडा है ये तो...'

धर्मांतरण के दबाव के कारण हिन्दू लड़की ने लगाई फांसी, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -