मिस यूनिवर्स बनने के महज तीन माह बाद ही बदल गया हरनाज़ संधू का लुक
मिस यूनिवर्स बनने के महज तीन माह बाद ही बदल गया हरनाज़ संधू का लुक
Share:

मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम करके स्टनिंग हरनाज संधू ने इंडिया का नाम दुनिया में रौशन कर दिया है. हरनाज संधू के सिर जब मिस यूनिवर्स का ताज सजा था, तो उनकी खूबसूरती के चर्चे सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया भर में सुनने के लिए मिल रहे है.  मिस यूनिवर्स 2021 बनने के उपरांत हरनाज की फैन फॉलोइंग आसमान छूने लग गई थी. हरनाज के लुक्स से लेकर उनके स्टाइल स्टेटमेंट को भी लोग फॉलो करने लगे है. हरनाज की दीवानगी का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है.  हरनाज दिसंबर 2021 में जब मिस यूनिवर्स बनी थीं, तब उनकी खूबसूरती के साथ उनकी फिटनेस और टोंड बॉडी पर भी फैंस फ़िदा हो चुके है . हर लड़की हरनाज जैसी फिट बॉडी पाने का सपना देखने लगी है. लेकिन मिस यूनिवर्स बनने के कुछ ही महीनों के अंदर हरनाज का बदला रूप देखकर फैंस के होश उड़ा रहा है. 
 
अभिनेत्री ने मिस यूनिवर्स 2021 बनने के कुछ ही माह के भीतर ही काफी ज्यादा वेट पुट ऑन कर लिया है. फिट एंड ग्लैमरस हरनाज अब चबी नज़र आने लगी है. फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कुछ ही माह में ऐसा क्या हो गया कि हरनाज का लुक पूरी तरह से चेंज हो चुका है.  लैक्मे फैशन वीक में हरनाज संधू ने भी रैंप वॉक कर जलवे बिखेरते हुए नज़र आई.  हरनाज ने अपनी रैंप वॉक से सभी को खूब इंप्रेस किया, लेकिन उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर किसी के होश उड़ गए. हरनाज की बॉडी में हुए इस बदलाव का कारण क्या है, इसका जवाब तो वो खुद ही बता सकती हैं. हालांकि, इस लुक में भी वो खूबसूरत लग रही हैं. 


लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेने से 3 दिन पूर्व हरनाज हॉस्पिटल में एडमिट थी.  हरनाज ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. हरनाज ने बोला था- मेरी मां ने मुझसे कहा था कि तुम्हें इसी साल पार्टिसिपेट करना चाहिए. हरनाज ने कहा था- मैं मिस यूनिवर्स में भाग लेने से 3 दिन पहले हॉस्पिटल में भर्ती थी. उस समय मुझे अपनी celiac बीमारी के बारे में पता चला था कि मुझे ग्लूटेन से एलर्जी है. मुझे इससे पहले नहीं पता था. इस वजह से कई बार आपका वजन बढ़ जाता है.'' 

 

केरल में गैर-हिन्दू कलाकार को मंदिर में परफॉर्म करने से रोका.., भड़के कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कही ये बात

'अपने संसदीय क्षेत्र में जाकर लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दें..', भाजपा सांसदों को PM मोदी के निर्देश

यूपी के मंत्रियों को अब लॉटरी के जरिए मिलेंगे निजी सचिव, प्रत्येक मंत्री के साथ एक महिला अफसर अनिवार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -