OMG! एयरपोर्ट के फर्श पर ही लेट गए भारतीय खिलाड़ी

आॅस्ट्रेलिया को पहले मुकाबले में 26 रनों से हराने के बाद टीम इंडिया अपने अगले लक्ष्य की ओर बढ़ चुकी है. बारिश से प्रभावित मुकाबले में रविवार को चेन्नई में भारत ने ​आॅस्ट्रेलिया को शिकस्त देकर 5 मैचों की वनडे सीरीज में 1—0 से बढ़त बना ली है. सीरीज का अगला मुकाबला कोलकत्ता में खेला जाएगा. टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सोमवार कोलकत्ता की हवाई यात्रा के लिए चेन्नई एयरपोर्ट पर आराम करते देखा गया. बीसीसीआई ने खुद अपने टि्वटर हैंडल से खिलाड़ियों के हवाई जहाज के इंतजार में एयरपोर्ट पर आराम करने की तस्वीरें अपलोड की. 

धोनी को किया गया पसंद-

इन तस्वीरों में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, लोकेश राहुल, हार्दिक पांड्या फर्श पर बैठकर आराम कर रहे हैं. वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान फर्श पर लेट कर आराम कर रहे हैं. इस वाक्ये ने श्रीलंका में उस पल की याद दिला दी, जब दर्शकों ने मैच के दौरान हंगामा कर दिया था और महेंद्र सिंह धोनी मैदान में ही लेट गए थे. ​बीसीसीआई ने जब ये तस्वीर अपलोड की, तो टि्वटर यूजर्स को एक बार दोबारा महेंद्र सिंह धोनी की सादगी बेहद पसंद आईं. 

धोनी ने पहले वन-डे में 79 रन की पारी खेलते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने अर्धशतकों का शतक पूरा किया. भारत ने धोनी (79) और पांड्या (83) की पारियों की बदौलत 50 ओवर में 7 विकेट पर 281 रन बनाए और वर्षा प्रभावित मैच में डकवर्थ-लुईस नियम से ऑस्ट्रेलिया को 26 रन से मात दी. 

भारत-ऑस्ट्रेलिया की मौजूदा सीरीज पांच मैचों की आखिरी सीरीज हो सकती है - जेम्स सदरलैंड

विराट कोहली के 30 वनडे शतकों पर ये क्या बोल गए स्टीव स्मिथ?

"धोनी की परफॉरमेंस के पीछे है विराट कोहली का हाथ" - सौरव गांगुली

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -