हरमनप्रीत ने किया खुद को कार्यमुक्त करने का अनुरोध
हरमनप्रीत ने किया खुद को कार्यमुक्त करने का अनुरोध
Share:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान हरमनप्रीत कौर इन दिनों सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, हरमनप्रीत कौर पर रेलवे ने 27 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. बताया गया है कि, पंजाब सरकार की ओर से डीएसपी का पद मिलने के बाद हरमनप्रीत ने रेलवे की नौकरी से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन रेलवे ने हरमनप्रीत का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया था.

हाल ही में खबर आई है कि, हरमनप्रीत कौर ने अपने नियोक्ता पश्चिम रेलवे से खुद को कार्यमुक्त करने का अनुरोध किया ताकि वह पंजाब पुलिस में बतौर उपाधीक्षक जुड़ सकें. वही अधिकारियों का कहना है कि, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने इस मामले को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के समक्ष उठाया है कि रेलवे हरमनप्रीत का इस्तीफा स्वीकार कर ले ओर उसे पंजाब पुलिस में उपाधीक्षक के तौर पर काम करने की अनुमति दे दे. इसके अलावा हरमनप्रीत कौर के पिता हरमंदर सिंह भुल्लर ने पश्चिम रेलवे से अपनी बेटी को कार्यालय अधीक्षक के पद से कार्यमुक्त करने का अनुरोध किया.

हरमंदर सिंह भुल्लर ने कहा कि, ‘‘मेरी बेटी पंजाब पुलिस में डीएसपी पद पर जुडऩा चाहती है, जिसकी पिछले साल पंजाब सरकार ने पेशकश की थी. यहां इस पद से जुडऩे से वह अपने राज्य में ही आ जाएगी, लेकिन रेलवे उसे सेवामुक्त नहीं कर रहा है क्योंकि मेरी बेटी ने उनसे पांच साल के बांड पर हस्ताक्षर किए हैं.’’

ये भी पढ़े

पाक को हरा भारत ने दूसरी बार जीता ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप

अपनी इस कंपनी का ऐड करेंगे कोहली

U-19 विश्व कप: इंग्लैंड ने कनाडा को 282 रनों से हराया

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -