U-19 विश्व कप: इंग्लैंड ने कनाडा को 282 रनों से हराया
U-19 विश्व कप: इंग्लैंड ने कनाडा को 282 रनों से हराया
Share:

अंडर-19 वर्ल्डकप के ग्रुप मैच में इंग्लैंड ने कनाडा पर बड़ी जीत दर्ज की. इंग्लिश क्रिकेटर लियाम बैंक्स और विलियम जॉर्ज जैक्स के तूफानी शतक की बदौलत इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कनाडा के सामने 383 रनो का विशाल लक्ष्य पेश किया. पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी कनाडा की टीम मात्र 101 रन के मामूली से स्कोर पर सिमट गई. क्विंसटाउन में खेले गए इस मुकाबले में कनाडा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हालांकि उसका ये फैसला काफी दर्दनाक साबित हुआ और इंग्लिश बल्लेबाजों कनाडाई गेंदबाजों की जमकर धज्जियाँ उड़ाई.

इंग्लैंड का पहला विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे विलियम जॉर्ज जैक्स ने सलामी बल्लेबाजी लियाम बैंक्स का साथ देते हुए शानदार शतकीय पारी खेली. इस दौरान बैंक्स ने 114 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और एक छक्के की मदद से 120 रन बनाए. वहीं जैक्स ने 82 गेंदों का सामना कर 102 रन बनाए.

इस दौरान उन्होंने 11 चौकों जड़े. हालांकि इन दोनों ही खिलाड़ियों का विकेट कनाडा के गेंदबाज पीसी पिस्टोरियस ने अपने नाम किया. इंग्लैंड की तरफ से एफआर ट्रेनॉथ (15), जे डेविस (57), एलबीके हॉलमैन (25) और ईडी वुड ने (14) रन बनाए. 

 

अभ्यास की जगह टीम इंडिया लगी सेर सपाटे में

ईशांत शर्मा ने फैंस से कहा 'बेटा तू अपना देख'

अंडर-19 विश्व कप में भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -