अपनी इस कंपनी का ऐड करेंगे कोहली
अपनी इस कंपनी का ऐड करेंगे कोहली
Share:

टीम इंडिया के कप्तान और दुनिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अब जल्द ही पानी बेचते नजर आने वाले है. अपने बल्ले से रनों की बरसात करने वाले कोहली जल्द ही एक नए ऐड में नजर आने जा रहे है. हालांकि उनका ये नया ऐड उन्ही के ब्रैंड वन8 का होने वाला है जिसमे वे पैकेज्ड वाॅटर का प्रचार करते नजर आएंगे. आपको बता दें कि इससे पहले भी कोहली ने टेक स्टार्टअपन, जिम चेन और स्पोर्टस एंड फैशन वियर जैसे दिग्गज कंपनियों के साथ अपना निवेश किया है.

गौरतलब है कि अपने मालिकाना हक़ वाले ब्रांड वन 8 का प्यूमा प्राॅडक्ट और डिजाइंनिग के अलावा स्टोर में ब्रिकी की जा रही है. वहीं पिछले साल कोहली ने वन8 के जरिए प्यूमा के साथ फुटवियर और एक्सेरीज बनाने का समझौता भी किया है. इस बात की पुष्टि करते हुए टैलैंट मैनेजमेंट कंपनी काॅर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट के सीईओ बंटी सचदेह ने अपने एक बयान में कहा कि, "हां, हम ब्रैंड वन8 के नाम से फ्लेवर्ड और विटमिन पैकेज्ड वाॅटर लाॅन्च करने का प्लान बना रहे हैं. हमें उम्मीद है कि इस तिमाही की शुरूआत तक सभी योजनाए कार्यवन्वित हो जाएंगी."

उन्होंने बताया कि, 'साथ ही भविष्य में वन8 का कई और पैकेज्ड कंज्यूमर गुड्स कैटगरी में विस्तार किया जा सकता है. कंपनी इसके लिए विकल्पों की तलाश कर रही है.'

 

बांग्लादेश ने श्रीलंका पर दर्ज की वनडे इतिहास की सबसे बड़ी जीत

धोनी के बाद हरभजन ने किया कोहली का समर्थन

बेन स्टोक्स की अदालत में पेशी तय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -