हज़ारों वॉल्ट करंट भी है इस लड़के पर बेअसर

हज़ारों वॉल्ट करंट भी है इस लड़के पर बेअसर

एक छोटे से झटके से हम डर जाते हैं और कई दिनों से बिजली जैसी चीज़ों से दूर ही रहते हैं. बहुत बार ऐसा होता है हम कभी बिजली के तर पकड़ लेते हैं और हल्का सा झटका लग जाता है जो कुछ देर तक हमारे अंदर महसूस होता रहता है. वहीं अगर अजदा करंट की बात की जाए तो वो इंसान को मार भी देता है यानी एक ही झटके में वो आपको ऊपर भी पहुंचा सकता है इसलिए हम ऐसी चीज़ों से दूर ही रहते हैं. लेकन एक शख्स ऐसा भी है जिस पर बिजली का और उनके झटकों का कोई असर नहीं पड़ता. आइये बता देते हैं कौन है वो लड़का.

100 साल की हथिनी के साथ होगा ये खास काम

दरअसल, ये है हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला दीपक जांगड़ा जिसकी उम्र 19 साल की है जिस पर बड़े से बड़े बिजली के झटकों का कोई असर नहीं पड़ता. जी हाँ, अगर उसे 11 हज़ार वाल्ट का झटका भी लग जाए तो उस पर कोई असर नहीं पड़ता यानी ये झटके दीपक का कुछ नहीं बिगाड़ सकते.

इतना ही नहीं बिजली के झटकों को लेकर कई प्रयोग भी कर चुके हैं लेकिन अब तक सभी बेअसर हैं, दीपक भी यही देखना चाहता है कि कितने झटके के बाद उसे करंट लगेगा. आप इन तस्वीरों में देख सकते है वो अपने नंगे हाथों से काम कर रहा है और जीभ भी लगा कर देख रहा है जिससे उसे कुछ नहीं हो रहा है. उसके बाद गलती से उसने खुले तार को छू लिया था लेकिन उसे करंट नहीं लगा. तब उसे ये बात का पता चला कि बिजली के उस पर कोई असर नहीं करते.

हमेशा ही उबलता रहता है इस नदी का पानी

दीपक का कहना है कि 'यह हुनर भगवान का दिया गया एक तोहफा है, मैं खुद को बहुत भाग्यशाली समझता हूं क्योंकि मैं वह कर सकता हूं जो कोई नहीं कर सकता है. मैं अपनी इस पावर को खोना नहीं चाहता हूं.' इसके लिए दीपक के खून की भी जांच हुई लेकिन उसमे भी कुछ नहीं निकला.

देख भाई देख..

जानवरों की अश्लील वीडियो देख शख्स कर रहा था कुछ ऐसा कि..

एक मैकेनिक जब अचानक बना लखपति

?