जानवरों की अश्लील वीडियो देख शख्स कर रहा था कुछ ऐसा कि..

जानवरों की अश्लील वीडियो देख शख्स कर रहा था कुछ ऐसा कि..

इंटरनेट पर कभी भी कुछ भी वायरल होता रहता है जिसे लोग देखना भी पसंद करते हैं ऐसे ही कुछ बातें होती हैं जिससे आप मुसीबत में पड़ जाते हैं. इंटरनेट में आजकल कई तरह की सुरक्षा एजेंसी एक्टिव हो गई हैं जिसके चलते आप कुछ भी गलत इस्तेमाल नहीं कर सकते है. अगर आप नेट पर कुछ ऐसा देखते हैं तो पहले आपसे कई तरह के सवाल पूछे जाते है या फिर आपके बालिग़ होने का सबूत माँगा जाता है. ऐसे ही एक मामला सामने आया है जो एक व्यक्ति के लिए भारी पड़ गया.

एक मैकेनिक जब अचानक बना लखपति

दरअसल, अश्लील चीज़ों को लेकर इंटरनेट काफी सख्त है और गूगल ने कई कदम उठाए हैं. अगर आप कोई ऐसी चीज़ सर्च करते हैं तो उम्र कंफर्म करने के बाद ही गूगल पको उसके नतीजे बताता है लेकिन कई देशों में अश्लील चीज़े देखना बैन हो गया है जिसके लिए आपको सजा भी हो सकती है. इंग्लैंड में एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. 46 वर्षीय ब्रायन मिल्स वैसे तो वकील है लेकिन उसके कंप्यूटर में 70 से भी ज्यादा ऐसी तस्वीरें और वीडियोज पाए गए हैं जो जिसमें इंसान जिंदा सांप, सूअर, कुत्ते और घोड़े के साथ शारीरिक संबंध बना रहे हैं.

इस पर सफाई देते हुए कहा है कि वो उन फोटोज और वीडियोज को नहीं देखता बल्कि उन्हें डिलीट करने की कोशिश कर रहा है लेकिन हो नहीं रहे हैं. इस पर मुकदमा चल रहा है लेकिन वो बेल पर भी हैं. इसी के साथ उन्होंने कोर्ट में पेश भी होना होगा जिस पर उसे जानवरों वाले वीडियो के लिए एक साल की सजा मिल चुकी है.

देख भाई देख..

 

करोड़ों की कार पर लड़की लिख गई गाली, फिर भी मन नहीं भरा तो..

Video : फौजी का जबरदस्त डांस देखकर रह जायेंगे हैरान

जब चूहे की गर्दन पर उग गया पौधा

?