हरदोई: चूल्हे की चिंगारी से घर में भड़की आग, जिन्दा जल गए दो मासूम बच्चे
हरदोई: चूल्हे की चिंगारी से घर में भड़की आग, जिन्दा जल गए दो मासूम बच्चे
Share:

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में आज यानी शुक्रवार (7 अप्रैल) की सुबह सुबह एक दुखद हादसा हो गया. यहां एक झोपड़े में सो रहे 2 बच्चों की झुलसने की वजह से मौत हो गई. हादसे के समय बच्चों की मां खाना बनाने के लिए चूल्हे में आग सुलगाकर शौच करने के लिए चली गई थी. वहीं बाकी घर वाले फसल कटाई के लिए खेत गए हुए थे. अचानक उठती लपटों को देखकर मां ने शोर मचाया. 

आवाज़ सुनकर पड़ोसी दौड़कर पहुंचे और आग बुझाते हुए दोनों बच्चों को बाहर तो निकाल लिया, मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी. इतनी देर में ही दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया है कि घटना हरपालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मखाई पुरवा गांव का है. यहां के निवासी तेजराम अपने परिवार के साथ एक झोपड़े में रहते हैं.

शुक्रवार (7 अप्रैल) की सुबह उनकी पत्नी ने खाना बनाने के लिए चूल्हे में आग लगाई और शौच के लिए चली गई. वहीं तेजराम और घर के अन्य सदस्य खेतों में काम करने के लिए गए थे. तभी यह हादसा हो गया। वहीं, मासूम की मौत के बाद परिजनों में मातम पसर गया है. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि दोनों बच्चे अब इस संसद में नहीं हैं. वहीं, इस घटना के बाद से पड़ोसियों में भी सन्नाटा पसर गया है.

आज सरेंडर करेगा अमृतपाल सिंह! पंजाब पुलिस अलर्ट, सभी जवानों की छुट्टियां रद्द

बिहार के CM हाउस में इफ्तार पार्टी आज, 2024 का समीकरण सेट करेंगे नितीश कुमार !

IMF ने मानी भारतीय अर्थव्यवस्था की ताकत, इस साल ग्लोबल इकॉनमी को चलाएंगे चीन और हिंदुस्तान !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -