हार्दिक पटेल आज खोलेंगे अपने पत्ते
हार्दिक पटेल आज खोलेंगे अपने पत्ते
Share:

अहमदाबाद : गुजरात के चुनावी घमासान में कांग्रेस और पाटीदारों के बीच बिगड़ते तालमेल से यहां की फ़िजा में एक अलग ही राजनीतिक रंग घुल गया है. अब गुजरात में नए समीकरण क्या बनेंगे इस को लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज कांग्रेस के साथ अपनी डील के बारे में प्रेस के सामने अपने पत्ते खोल सकते हैं.

बता दें कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के बीच की तस्वीर अभी धुंधली नज़र आ रही है , क्योंकि कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच अभी तक समझौता नहीं हुआ है. चर्चा है कि कांग्रेस और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के बीच पर्दे के पीछे बातचीत जरूर हुई है, लेकिन दोनों के बीच अभी तक कोई डील नहीं हुई है.इसकी सच्चाई आज मंगलवार को तब पता चलेगी जब हार्दिक पटेल प्रेस के सामने जानकारी देंगे.

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से टिकट देने में पाटीदारों को अधिक मौका देने की बात कही है. ताज़्जुब की बात यह है कि हार्दिक ने अपने लोगों के लिए नहीं, बल्कि कट्टर कांग्रेसी रहे पाटीदार नेताओं के लिए टिकट मांगा है.  हालांकि हार्दिक ने अपने तीन खास लोगों किरीत पटेल, ललित वसोया और मनोज पनारा के लिए भी कांग्रेस से टिकट मांगा है. लेकिन उनका रवैया अभी भी अस्पष्ट है.इसलिए अब सबकी निगाहें हार्दिक के खुलासे पर टिकी हुई हैं.उधर ,दूसरी ओर वराछा में धीरु गजेरा को टिकट दिए जाने पर पाटीदारों द्वारा खुशियां मनाने की भी खबरें हैं.

यह भी देखें

कांग्रेस ने नौ उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

पाटीदार का हाथ कांग्रेस के साथ, लड़ेंगे 10 सीटों पर चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -