हार्दिक पटेल तोगड़िया से मिलने पहुंचे, सुरक्षा को लेकर उठाए सवाल
हार्दिक पटेल तोगड़िया से मिलने पहुंचे, सुरक्षा को लेकर उठाए सवाल
Share:

अहमदाबाद. विश्व हिन्दू परिषद् के अंतराष्ट्रीय कार्यकरिणी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया से मिलने पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल और कांग्रेस नेता अर्जुन मोधवाडिया अस्पताल पहुंचे. तोगड़िया से मुलाकात के बाद हार्दिक मीडिया से भी रूबरू हुए उन्होंने कहा है कि तोगड़िया के खिलाफ पी एम मोदी और अमित शाह द्वारा एक साजिश रची जा रही है. तोगड़िया के जो भी मुद्दे है मैं उनसे कतई सहमत नहीं हूं. लेकिन एक बात के लिए मैं इन्हें सपोर्ट करूँगा वो यह कि उनके खिलाफ मोदी और अमित शाह साजिश रच रहे है. इनके अलावा गुजरात के पूर्व आई पी इस अधिकारी डीजी बंजारा भी तोगड़िया से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे. 

 
हार्दिक पटेल ने सोमवार ने लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर बीजेपी के लिए कई सवाल खड़े किए. उन्होंने सवाल किया कि जेड सिक्योरिटी मिलने के बाढ़ भी तोगड़िया जी गायब क्यों गए, ऐसा इनके साथ हुआ तो आम आदमी के साथ क्या होगा. उन्होंने पहले भी कहा था कि उनकी जान को खतरा है. 

हार्दिक ने एक ट्वीट में लिखा है कि अगर डॉ. मनमोहन सिंह जी कि सरकार में प्रवीण तोगड़िया गायब हो जाते तो भाजपा पुरे देश में हिंसा मचा देती. भक्तो को जो बोलना है वो बोल सकते है क्योंकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख्वाह नहीं देंगे. हार्दिक ने इस घटना को बड़े खेल का नाम दिया है. 

दूसरे ट्वीट में लिखा है कि प्रवीण तोगड़िया जी के लापता होने के बावजूद भी प्रदेश के गृहमंत्री चुप क्यों हैं ??, तोगड़िया जी के सुरक्षाकर्मी को अभी तक ससपेंड क्यों नहीं किया ???, VHP और BJP के नेता चिंतित क्यों नहीं हैं ???, अमित शाह और तोगड़िया जी कहां हैं ??

31 जनवरी से दिल्ली में ''खेलो इंडिया'' का शुभारंभ

एमपी में नहीं थम रहा आंदोलनरत अध्यापकों का आक्रोश

चक दे इंडिया की एक्ट्रेस का नजर आया पिंक बिकिनी अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -