तो क्या विजय रुपाणी गुजरात सीएम के पद से देंगे इस्तीफा?
तो क्या विजय रुपाणी गुजरात सीएम के पद से देंगे इस्तीफा?
Share:

किसान क्रांति सेना के अध्यक्ष और किसानों के नेता कहे जाने वाले युवा हार्दिक पटेल ने गुजरात की राजनीति में हलचल मचाने वाला बयान दिया है. हार्दिक पटेल ने हाल ही में गुजरात में हुई सरकार की कैबिनेट की बैठक को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि जल्द ही गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी अपने पद से इस्तीफा देंगे. 

वहीं अपने इस बयान के पीछे हार्दिक पटेल ने तर्क दिया कि विजय रुपाणी गुजरात में सीएम का पद ठीक से संभाल नहीं पा रहे है इसलिए आनंदी बेन पटेल की तरह ही विजय रुपाणी को भी बीजेपी सीएम पद से हटा रही है. विजय रुपाणी के पर हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि अब कोई क्षत्रिय या पाटीदार गुजरात का मुख्यमंत्री बनेगा. 

वहीं जब हार्दिक के इस दावे के बाद मुख्यमंत्री विजय रुपानी से इस बारे में बातचीत हुई तो उन्होंने कहा कि "बतौर सीएम गुजरात में, मैं अपने पांच साल पुरे करूँगा और जनता से किए हुए वादे भी पुरे करूँगा." विजय रुपाणी ने कहा कि "हार्दिक अफवाह फैलाने का काम कर रहे है, उनकी इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है." विजय रुपाणी ने साथ यह भी कहा कि "कोई मुख्यमंत्री कैबिनेट की बैठक में अपना इस्तीफा नहीं सौंपता है, वो राज्यपाल को इस्तीफा देता है."   

प्रियंका ने पंजाब सरकार की किसान कर्ज माफ़ी तारीफ की

डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मुकदमा दायर

हार्दिक का काम अफवाह के दम पर ही चल रहा है- रुपाणी
                                                       

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -