हार्दिक का काम अफवाह के दम पर ही चल रहा है- रुपाणी
हार्दिक का काम अफवाह के दम पर ही चल रहा है- रुपाणी
Share:

गुजरात ने युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के गुरुवार को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के इस्तीफे के दावे को रूपाणी ने 'असत्य' और 'झूठी अफवाह' बताकर नकार दिया है. रूपाणी ने कहा कि इस्तीफे का कोई सवाल नहीं उठता और वह पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि हार्दिक जैसे लोगों का काम अफवाह के दम पर ही चल रहा है. ये लोग रोज कोई न कोई अफवाह फैलाते रहते हैं.

 हार्दिक पटेल ने गुरुवार को अपने राजकोट के दौरे में ये दावा किया कि रूपाणी ने उनकी पार्टी द्वारा कहे जाने के बाद कैबिनेट की बैठक में इस्तीफा दे दिया है. हार्दिक पटेल ने कहा, रूपाणी से इस्तीफे के लिए कहा गया था क्योंकि वह सही ढंग से शासन संभालने में नाकामयाब रहे हैं. पटेल ने दावा किया कि दस दिन के अंदर गुजरात में कोई नया मुख्यमंत्री नियुक्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी पाटीदार या राजपूत नेता को नए मुख्यमंत्री के रूप में नियुक्त करेगी. गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि हार्दिक मीडिया में पूरी तरह से झूठ फैला रहे हैं. मुझे आश्चर्य है कि क्या उन्हें इस प्रक्रिया की जानकारी है कि इस्तीफा राजभवन में राज्यपाल को दिया जाता है, कैबिनेट बैठक में नहीं.

 

गौरतलब है कि पाटीदार आरक्षण अंदोलन के प्रमुख रहे हार्दिक लगातार बीजेपी पर हमलावर रहे है. हाल ही में अपने इंदौर प्रवास के दौरान कहा, 'मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार जनता, खासकर युवाओं और किसानों की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतर सकी है. अगर मेरे द्वारा जनता के हितों के मुद्दे उठाने पर बीजेपी को लगता है कि मैं कांग्रेस का एजेंट हूं...तो हां, मैं कांग्रेस का एजेंट हूं." वहीं हार्दिक ने अपने बयान में कहा कि "हम किसानों और युवाओं से कतई यह नहीं कहेंगे कि वो किस दल वोट करे, लेकिन ऐसे नेताओं को वोट दे, जो जनता की कसौटी पर खरा उतरे." 

हार्दिक पटेल को हुई सनी लियोनी के सम्मान की फ़िक्र

हाँ मैं कांग्रेस का एजेंट हूँ :हार्दिक पटेल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -