आज कांग्रेस में हो सकता है हार्दिक का स्वागत
आज कांग्रेस में हो सकता है हार्दिक का स्वागत
Share:

अहमदाबाद : देश में आगामी लोकसभा चुनावों से पहले गुजरात के अहमदाबाद में आज से होने जा रही कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में एनडीए-भाजपा सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी पर खास चर्चा होगी। चुनाव प्रचार में प्रभावी तरीके से लोगों को यह बताया जाएगा कि पीएम नरेंद्र मोदी के फैसले से अर्थव्यवस्था किस तरह का नुकसान पहुंचा। इस प्रस्ताव को फाइनल मंजूरी के लिए सीडब्ल्यूसी के समक्ष रखा जाएगा। इसके अलावा जीएसटी, किसानों की दयनीय स्थिति और बेरोजगारी जैसे मुद्दे भी सीडब्ल्यूसी बैठक के मुख्य एजेंडे में शामिल हैं।

गुजरात में कांग्रेस को एक और झटका, MLA ने इस्तीफा देकर थामा भाजपा का हाथ

धावरिया बीजेपी में शामिल 

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस कार्यकारी समिति की होने वाली बैठक से एक दिन पहले जामनगर (ग्रामीण) से कांग्रेस विधायक वल्लभ धारविया इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए। पिछले चार दिनों में वे तीसरे कांग्रेस विधायक हैं जिन्होंने भाजपा का हाथ थामा है। वर्ष 2017 में हुए विधानसभा चुनाव के बाद कुल पांच कांग्रेस विधायक ऐसा कर चुके हैं, जबकि एक को हाल में अयोग्य घोषित कर दिया गया था। ऐसे में कांग्रेस के विधायकों की संख्या 77 से घटकर 71 रह गई है।

राजस्थान में धूम मचाने के लिए आया मोदी साड़ी का नया कलेक्शन, महिलाओं में उत्साह

आज कांग्रेस के हार्दिक 

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के गृह राज्य गुजरात से चुनावी बिगुल फूंकेगी। वही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी आज कांग्रेस में शामिल हो सकते है। पिछले काफी दिनों से इसकी अटकलें थी, लेकिन अब ये तय हो गया है। हार्दिक पटेल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि हार्दिक जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

झारखण्ड की राजनीति में ट्विस्ट, गिरिडीह सीट पर JMM के दो MLA ने ठोंका दावा

शरद पवार बोले- 14 बार लड़ चुका हूँ चुनाव, अब बस...

मायावती ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा - अब क्यों अलाप रहे राष्ट्रवाद का राग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -