हार्दिक पटेल  ने  डिप्टी सीएम को दिया खूबसूरत ऑफर
हार्दिक पटेल ने डिप्टी सीएम को दिया खूबसूरत ऑफर
Share:

अहमदाबाद : राजनीति में कोई चीज आखिरी नहीं होती. संभावनाओं के दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं. जबसे गुजरात में सीएम विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल के बीच अनबन की खबरें आम हुई है , तब से विरोधियों को गुजरात में अपनी सरकार बनने की सम्भावना नज़र आने लगी है , शायद इसीलिए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने नितिन पटेल को अपने साथ शामिल होने की बात कही है .हार्दिक ने नितिन पटेल को दस विधायकों के साथ बीजेपी छोड़ने पर उपयुक्त पद देने का ऑफर दिया है .

बता दें कि हार्दिक पटेल ने कहा है कि अगर बीजेपी में नितिन पटेल का सम्मान नहीं हो रहा है, तो वे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. हार्दिक ने कहा वे नितिन पटेल के लिए कांग्रेस पार्टी से बात करेंगे, ताकि उन्हें सही जगह मिले और उनकी साख पर कोई सवाल ना उठे. हार्दिक ने बताया, 'अगर नितिन भाई 10 विधायकों के संग बीजेपी छोड़ने को तैयार हो जाते हैं, तो हम कांग्रेस में उन्हें उपयुक्त पद देने की बात करेंगे. हार्दिक ने ये बातें बोटाड में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की बैठक से पहले कही .

उल्लेखनीय है कि गुजरात में सरकार बनने के तीन दिन बाद ही मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर अनबन होने की खबरें सामने आई थी.उपमुख्यमंत्री पटेल विभागों के वितरण से खुश नहीं हैं. वह गृह और शहरी विकास मंत्रालय चाहते थे, जो उन्हें नहीं मिला. इसके अलावा दो अहम विभाग राजस्व और वित्त विभाग भी उन्हें नहीं दिए गए. इससे वे नाराज हैं .बीजेपी की अंदरूनी कलह का फायदा उठाते हुए हार्दिक ने नितिन पटेल पर दस विधायकों के साथ कांग्रेस में शामिल होने का पासा फेंका है .

यह भी देखें

पाटीदार आरक्षण आंदोलन का चेहरा बने हार्दिक पटेल

परिणामों के बाद क्या होगा हार्दिक का भविष्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -