हार्दिक के 'रॉकेट थ्रो' से पवेलियन लौटे संजू सेमसन, पॉवर इतनी ज्यादा कि स्टंप ही टूट गया, देखें Video
हार्दिक के 'रॉकेट थ्रो' से पवेलियन लौटे संजू सेमसन, पॉवर इतनी ज्यादा कि स्टंप ही टूट गया, देखें Video
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में गुरुवार को हुए गुजरात टाइटन्स (GT) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच ज़बरदस्त मुकाबला हुआ. GT के कप्तान हार्दिक पंड्या पूरे मैच में छाए रहे. हार्दिक ने पहले तो बल्ले से आग ऊगली, इसके बाद फील्डिंग के दौरान भी उनका कमाल देखने को मिला. 

 

हार्दिक पंड्या ने अपने रॉकेट थ्रो से RR के कप्तान संजू सैमसन को रनआउट किया. हार्दिक द्वारा फेंके गए डायरेक्ट थ्रो की पावर इतनी तेज़ थी कि स्टम्प ही टूट गया. इस थ्रो के बाद कुछ देर के लिए मैच भी रुक गया था, क्योंकि अंपायर्स को स्टम्प बदलना पड़ा था. बता दें कि आज के दौर में स्टम्प इलेक्ट्रॉनिक होते हैं, जिसमें लाइट लगी हुई होती है. साथ ही बेल्स भी लाइटनिंग वाले होते हैं, ऐसे में उन्हें बदलना भी इतना आसान नहीं होता है. 

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने मिड ऑफ पर शॉट खेला था और एक रन चुराने का प्रयास किया था. मगर हार्दिक पंड्या ने गेंद पकड़ी और डायरेक्ट हिट मारी, जो सीधा मिडिल स्टम्प पर जाकर लगी. हार्दिक पंड्या के लिए ये मैच काफी शानदार गया, उन्होंने बैटिंग करते हुए भी कमाल दिखाया. हार्दिक पंड्या ने अपनी तूफानी पारी में 87 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 4 छक्के मारे और 8 चौके लगाए. हार्दिक की कमाल की पारी के दम पर ही गुजरात टाइटन्स 192 के स्कोर तक पहुंच गई थी, जिसके जवाब में RR केवल 155 रन ही बना सकी और 37 रनों से मुकाबला हार गई. 

एक नहीं बल्कि 5 भाषाएं बोलना जानती है सेरेना विलियम्स

मुंबई को हराने के बाद पंजाब के कोच जोंटी रोड्स ने छुए तेंदुलकर के पैर, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई की लगातार 5वीं शिकस्त से निराश हुए कप्तान रोहित शर्मा, इन्हे बताया हार का जिम्मेदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -