फादर्स डे पर भावुक हुए हार्दिक पंड्या, सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया वीडियो

हर व्यक्ति का अपने पिता के साथ अनोखा रिश्ता होता है। ऐसे में आज फादर्स डे है और इस मौके पर हर व्यक्ति अपने पिता के साथ फोटोज पोस्ट कर उनके लिए कुछ ना कुछ स्पेशल नोट लिख रहा है। इस बीच इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने भी एक पोस्ट किया है। उन्होंने फादर्स डे 2021 के अवसर पर अपने दिवंगत पिता हिमांशु पांड्या को याद किया है। आप देख सकते हैं हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

हार्दिक के पिता का इस साल जनवरी में निधन हो गया था। ऐसे में अपने पोस्ट में हार्दिक ने अपने दिवंगत पिता को पितृत्व के बारे में सब कुछ सिखाने के लिए धन्यवाद दिया। आप देख सकते हैं हार्दिक ने अपने दिवंगत पिता और भाई कुणाल के साथ वाली तस्वीर शेयर कर लिखा है, "पापा, पितृत्व के बारे में बहुत कुछ है जो मैंने आपसे सीखा है। आपने हमें जो प्यार और मार्गदर्शन दिखाया है। हम आपसे प्यार करते हैं और हमें आपकी याद आती है।''

वही उनके अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी अपने पिता को याद किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है और इसे शेयर करते हुए साचिन ने कहा कि, ''हमारे पास कुछ चीजें हैं जो हमारे लिए टाइम मशीन के रूप में काम करती हैं। एक गीत, एक सुगंध, एक ध्वनि, एक स्वाद। मेरे लिए, यह मेरे पिता के बचपन से कुछ है जो मुझे हमेशा उनकी याद दिलाता है। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने दो बेटों - अरयावीर और वेदांत के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा - "बेस्ट अफेक्शनेट एडरिंग पापा।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि हर साल जून के तीसरे रविवार को दुनिया भर में फादर्स डे मनाया जाता है। ऐसे में इस बार यह पर्व 20 जून को यानी आज मनाया जा रहा है।

'आर्या' के एक साल पूरे होने पर बोलीं सुष्मिता सेन- 'पहली वर्षगांठ की शुभकामनाएं'

आपकी जरा-सी लापरवाही खड़ा कर सकती है बड़ा संकट! CII अध्यक्ष ने दी ये चेतावनी

लॉकडाउन के चलते गई बेटे की नौकरी तो माँ को भेज दिया वृद्धाश्रम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -