मुश्किल में फसे हार्दिक पांड्या

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इस वक़्त खराब दौर से गुजर रहे हैं. न तो उनका बल्‍ला चल रहा है और न ही उनके दिन कुछ ठीक चल रहे है. खराब फॉर्म के चलते पहले तो उन्‍हें भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया और अब दिन खराब चलने की वजह से उनकी 2 घड़ियों को एयरपोर्ट पर कस्‍टम मंत्रालय ने जब्‍त कर ली है. उनकी इन घड़ियों का मूल्य तकरीबन 5 करोड़ रुपये  बताया जा रहा है. दरअसल हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के साथ T20 वर्ल्डकप के लिए UAE में थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम के साथ स्‍वदेश लौटने पर कस्‍टम मंत्रालय ने उन्‍हें रोक लिया और उनकी महंगी घड़ियों को जब्‍त  कर चुकी है. भारतीय ऑलराउंडर ने इन घड़ियों को न तो कस्‍टम सामान घोषित  कर दिया गया था, और न ही उनके पास किसी के बिल थे.

क्रुणाल पंड्या भी फंस चुके हैं इस मामले में:  जिससे तो हर कोई वाकिफ है कि भारतीय ऑलराउंडर पंड्या को घड़ियों का कितना ज्यादा शौक है. उनके पास पाटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711  समेत रेयर और सबसे महंगे ब्रांड की घड़ियों का कलेक्‍शन हैं. बीते वर्ष  हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी महंगी घड़ी के केस में फंसे थे. उन्‍होंने भी कस्‍टम  मंत्रालय के साथ जानकारी साझा नहीं थी, जिसके बाद उनकी घड़ियों को भी जब्‍त  किया जा चुका है.

ईएसएफआई भारतीय टीम के प्रायोजक के रूप में एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन के साथ शामिल होगा

जीत के जश्न में डूबी टीम ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने जूते में डालकर पी ली बियर

"हमें इस बात पर गर्व है कि हम इस T20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा हैं": फिंच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -