जीत के जश्न में डूबी टीम ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने जूते में डालकर पी ली बियर

ICC T20 वर्ल्डकप फाइनल में आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार इस ट्राफी पर अपना कब्ज़ा जमा लिया है। न्यूजीलैंड ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 172 रन का टारगेट बना दिया था। जीत के लक्ष्य को आस्ट्रेलिया ने मिचेल मार्श के नाबाद 77 रन की बदौलत 18.5 ओवर में 2 विकेट खोकर प्राप्त किया। इस जीत के उपरांत टीम के खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो होने लगा है।

रविवार 14 नवंबर को ICC को नया T20 चैंपियन मिल गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुआर आस्ट्रेलिया ने लंबे सूखे को समाप्त करते हुए पहली बार क्रिकेट के सबसे छोटे फार्मेट की बादशाहत प्राप्त कर ली। इस जीत में टीम के अनुभवी ओपनर डेविड वार्नर और आलराउंडर मिचेल मार्श की महत्वपूर्ण रोल अदा किया है। सेमीफाइनल में  पाक के विरुद्ध  मैथ्यू वेड और मार्कस स्टोइनिस ने अहम पारी खेली थी।

जीत के उपरांत ये दोनों ही खिलाड़ी अजीब तरह से जश्न मनाते दिखाई दिए। मैथ्यू वेड ने अपने जूते में ड्रिंक डालकर पी तो उसे पीछे पीछे स्टोइनिस भी उसी तरह से जीत का जश्न मनाते  दिखाई दिए। टीम ड्रेसिंग रूम में इस तरह से जश्न मनाने का वीडियो ICC ने अपने ट्विटर हैंडल पर डाला है। इस वीडियो के सामने आने के उपरांत से ही इसे खूब देखा जा रहा है। लोग जिसको लेकर अलग अलग तरह की बातें भी कर रहे हैं लेकिन कंगारू टीम अपनी जीत के जश्न में इस कदर डूब गई कि उनको किसी बात का फर्क नहीं पड़ता। 

वर्ल्ड चैंपियन बना ऑस्ट्रेलिया, फाइनल मैच में न्यूज़ीलैंड को दी करारी शिकस्त

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी! NCA के प्रमुख बने वीवीएस लक्ष्मण

Ind vs Nz: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ T20 खेलने जयपुर पहुंचे खिलाड़ी, कोच राहुल द्रविड़ भी मौजूद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -