ईएसएफआई भारतीय टीम के प्रायोजक के रूप में एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन के साथ शामिल होगा

स्पोर्ट्सवियर ब्रांड एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन और बाटा पावर ने इजरायल में 13वें एस्पोर्ट्स वर्ल्ड चैम्पियनशिप फाइनल्स में भारतीय टीम का समर्थन करने के लिए एस्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (ईएसएफआई) के साथ साझेदारी की है ।

इजरायल  में मंगलवार से शुरू हो रही 13वीं एस्पोर्ट्स वर्ल्ड चैम्पियनशिप में तीन गेमिंग श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा करने वाली सात सदस्यीय भारतीय टीम शामिल होगी । प्रतियोगिता के दौरान, भारतीय एथलीट, जिन्हें एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन और बाटा के पावर स्पोर्टवियर ब्रांड द्वारा समर्थित किया जाएगा, एस्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (ईएसएफआई) के अनुसार सीएस: गो, टेककेन7 और पीईएस श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा करेंगे ।

टूर्नामेंट में DOTA 2, काउंटर-स्ट्राइक, GLOBAL OFFENSIVE, टेककेन 7, और ईफुटबॉल 2022, साथ ही एक प्रायोजित खेल, ऑडिशन सहित चार आधिकारिक खेल शामिल होंगे।

ईएसएफआई के अध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी ने कहा, दुनिया के सबसे बड़े मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले विभिन्न पृष्ठभूमि के इन गेमर्स को देखना खुशी और प्रेरित करने वाला है और मेरा मानना है कि हम स्वर्ण जीतने और देश को गौरव दिलाने में सक्षम होंगे । सात एशियाई देश दक्षिण एशियाई और एशिया क्वालिफायर सहित क्षेत्रीय योग्यता दौर की एक श्रृंखला के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय मंच पर आगे बढ़े ।

वीडियो शूटिंग के लिए कुत्ते को यूट्यूबर ने गुब्बारे से बांधकर उड़ाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए अनिल देशमुख

बिरसा मुंडा की जयंती पर शिवराज सिंह चौहान ने भाषण में कही ये बड़ी बाते

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -