हार्दिक पांड्या ने इस वजह से रणजी ट्रॉफी मैच को दी प्राथमिकता
हार्दिक पांड्या ने इस वजह से रणजी ट्रॉफी मैच को दी प्राथमिकता
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी कमर की चोट से उबरकर अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि हार्दिक पांड्या को रणजी ट्रॉफी के छठे राउंड के लिए बड़ौदा की टीम से खेल रहे हैं। वहीं बता दें कि उनके पास इंडिया ए की तरफ से खेलने का विकल्प था लेकिन उन्होंने रणजी को तरजीह दी, अब उन्होंने इसका कारण भी बताया है।

माइकल वॉन ने कहा ऑस्ट्रेलिया पर उल्टी पड़ेगी पर्थ में हरी पिच की रणनीति

यहां बता दें कि हार्दिक ने रणजी मैचों में खेलने के बारे में कहा कि मैंने इंडिया ए टीम से खेलने की बजाय रणजी में खेलना इसलिए चुना क्योंकि मेरा लक्ष्य टेस्ट क्रिकेट खेलना है, यदि मैं रणजी में अच्‍छा प्रदर्शन करता हूं और टीम को मेरी जरूरत होती है तो मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्‍ट के लिए चुना जा सकता हूं।

पर्थ में फ्लॉप चल रहे भारतीय पेसर, विराट को भारी न पड़ जाए जडेजा को बाहर करना

इसके साथ ही बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक पांड्या को चोट लग गई थी और इसी वजह से वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। यही नहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज में भी पांड्या को बाहर ही रहना पड़ा था। वहीं बता दें कि इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 और टेस्ट सीरीज़ के लिए चुनी गई टीम में भी वो इस चोट के चलते ही अपनी जगह नहीं बना सके थे। बहरहाल हार्दिक चोट से वापसी कर रहे हैं और रणजी मैचों में खेलकर अपनी लय प्राप्त करने की कोशिश करेंगे। इसके अलावा अगर वो इन मुकाबलों में रन बनाते हैं और अपनी फिटनेस साबित कर देते हैं, तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जानी वाली वनडे टीम के लिए भारतीय टीम में चुना जा सकता है।


खबरें और भी

टीम इंडिया ने चौथी बार टेस्ट क्रिकेट में किया कुछ ऐसा, नहीं जानते होंगे आप

Dakar Rally 2019 : घोषित हुई Hero MortoSports की टीम, ये बनेंगे महारथी

सीनियर नेशनल चेस चैंपियनशिप में तमिलनाडु के अरविंद चिदंबरम का शानदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -