माइकल वॉन ने कहा ऑस्ट्रेलिया पर उल्टी पड़ेगी पर्थ में हरी पिच की रणनीति
माइकल वॉन ने कहा ऑस्ट्रेलिया पर उल्टी पड़ेगी पर्थ में हरी पिच की रणनीति
Share:

पर्थ: भारत से पहला टेस्ट हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम पर्थ में हरी पिच पर भारत पर पलटवार करने की कोशिश में है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इसके लिए पर्थ के नए स्टेडियम ऑप्टस की पिच काफी हरी-भरी बनाई गई है। लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को लगता है कि भारत के तेज गेंदबाजों के आक्रमण के खिलाफ हरियाली पिच बनाने का फैसला ऑस्ट्रेलिया पर उलटा पड़ सकता है।  

पर्थ में फ्लॉप चल रहे भारतीय पेसर, विराट को भारी न पड़ जाए जडेजा को बाहर करना

यहां बता दें कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टेस्ट मैच से एक दिन पहले कहा, इंग्लैंड में और एडिलेड ओवल में भारतीय आक्रमण को देखते हुए निश्चित रूप से बुमराह, शमी और इशांत आज रात यह सोचकर सोएंगे कि शुक्रिया, वहीं उन्होंने कहा, भारत के तीन तेज गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के तीन तेज गेंदबाजों को पछाड़ दिया उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि ऑस्ट्रेलिया बहुत बहुत बड़ा जोखिम उठा रहा है। 

टीम इंडिया ने चौथी बार टेस्ट क्रिकेट में किया कुछ ऐसा, नहीं जानते होंगे आप

गौरतलब है कि भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह, इशांत, शमी ने एडिलेड में पहले टेस्ट में अहम भूमिका अदा की थी। जिसमें उन्होंने मिलकर 20 में से 14 विकेट अपने नाम किए। वहीं माइकल वॉन ने कहा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया ऐसी पिच बनानी चाहिए थी, जिस पर उन्हें लगता है कि वे भारतीय बल्लेबाजों को आउट कर सकते हैं। इसके साथ ही एडिलेड ओवल के मैच को देखते हुए नहीं लगता कि यह ऐसी पिच थी, इस पर हालात का कोई असर नहीं पड़ा। वहीं वॉन ने कहा कि मिचेल स्टार्क का प्रदर्शन दूसरी पारी में अच्छा नहीं रहा था, जिससे उन्होंने मैच में पांच विकेट लिए थे।


खबरें और भी

Dakar Rally 2019 : घोषित हुई Hero MortoSports की टीम, ये बनेंगे महारथी

सीनियर नेशनल चेस चैंपियनशिप में तमिलनाडु के अरविंद चिदंबरम का शानदार प्रदर्शन

आईसीसी को मिल रही हैं मैच फिक्सिंग पर जानकारी, खिलाड़ी रहें सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -