सीनियर नेशनल चेस चैंपियनशिप में तमिलनाडु के अरविंद चिदंबरम का शानदार प्रदर्शन
सीनियर नेशनल चेस चैंपियनशिप में तमिलनाडु के अरविंद चिदंबरम का शानदार प्रदर्शन
Share:

जम्मू में सीनियर नेशनल चेस चैंपियनशिप में तमिलनाडु के अरविंद चिदंबरम ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए छह राउंड में सर्वाधिक 5.5 अंक  अर्जित कर बढ़त कायम रखी है। इस दौड़ में पांच अन्य खिलाड़ी 5.0 अंक के साथ पीछे चल रहे हैं। गोवा के जीएम अनुराग महामाल के अलावा जीएम वैभव सूरी, जीएम सेन गुप्ता दीप, जीएम दीपेन चक्रवर्ती और जीएम विष्णु परसाना ने 5.0 अंक अर्जित किए हैं। अब तक के छह राउंड के मुकाबलों में जीएम अनुराग और जीएम अरविंद के बीच मुकाबला बराबरी पर चल रहा है। 

पीएसपीबी के वैभव ने एएआई के आईएम स्टेनी, पीएसपीबी के जीएम सेन गुप्ता दीप ने आरएसपीबी जीएम लक्ष्मण आरआर को मात दी। इसी तरह तमिलनाडु के विष्णु परसाना ने वेस्ट बंगाल के नीलाश साहा को पछाड़ा। 

वही तेलंगाना के आईएम राहुल श्रीवास्तव और आरएसपीबी के जीएम स्वपनिल एस दापड़े के बीच मुकाबला बराबरी पर है। इसके अलावा आरएसपीबी के आईएम कार्तिकयान और महाराष्ट्र के समीद जय कुमार शेते, आरएसपीबी के आईएम गिरिनाथ व तमिलनाडु के आईएम विगनेश एनआर, गोवा के रितविज पराब व तमिलनाडु के आईएम आकाश, पीएसपीबी के आईएम कोंगुवेल व तमिलनाडु आईएम राजेश के बीच मुकाबला बराबरी पर चल रहा है। 

जम्मू-श्रीनगर में बर्फबारी से नेशनल हाईवे हुआ बंद

जमशेदपुर एफसी ने दिल्ली डायनामोज को हराया काहिल-चौधरी चमके

रमेश पोवार ने किया महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -