हार्दिक पांड्या अब प्यार के मैदान पर 'छक्का' मारने वाले हैं....
हार्दिक पांड्या अब प्यार के मैदान पर 'छक्का' मारने वाले हैं....
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला क्रिकेटर बोले तो हमारे हार्दिक पांड्या जो के देखा जाए तो मौजूदा समय में टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंरों में से एक हैं. आपको बता दे कि, बॉलीवुड व क्रिकेट का हमेशा से ही कुछ ना कुछ कनेक्शन हमेशा से ही रहा है तभी तो आए दिन हम विराट कोहली व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में भी सुनते रहे है फिर इससे पहले भी कई बॉलीवुड व क्रिकेट की जोड़िया सुर्खियों में रही है जिसमे है युवराज सिंह-हेजल कीच, हरभजन सिंह-गीता बसरा और जहीर खान-सागरिका घाटगे जिन्हे आप अच्छे से जानते ही होंगे लेकिन अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने को तैयार है. जरा सोच विचार कर बताइये की हम किसकी बात कर रहे है.

दिमाग नहीं चल रहा है तो जनाब हम आपको बता ही देते है की हम किसकी बात करना चाह रहे है हम बात कर रहे है भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए ऑलराउंडर व् हरफनमौला बल्लेबाज हार्दिक पांड्या के बारे में जिनका नाम आजकल बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों मे शुमार परिणीति चोपड़ा के साथ सुर्खियों में चल रहा है. जी हां यह सच है. खबर के मुताबिक इन दोनों के ही बीच में ट्विटर पर इस तरह की बातचीत हुई है, जिसने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कही क्रिकेट-बॉलीवुड की नई जोड़ी बनने में तो नहीं है?

दरअसल, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक साइकिल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया- 'सबसे शानदार पार्टनर के साथ परफेक्ट ट्रिप, प्यार हवा में है) इस ट्वीट का जवाब टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने किया, 'परिणीति क्या मैं अनुमान लगा सकता हूं? मेरे ख्याल से ये क्रिकेट और बॉलीवुड की दूसरी लिंक बनने वाली है. लेकिन इससे पहले ही कि दोनों कुछ और सुर्खियां बटोर पाते  चुलबुली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने प्यार का खुलासा सबके सामने कर दिया और इस अफवाह पर विराम लगा दिया. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर पोस्टर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्मों की नहीं की जाती है कद्र : मोनालिसा

...तो गुरमीत राम रहीम का अगला मिशन था 'सुभाष चंद्र बोस'

ऐश्वर्या भी लालबागचा राजा के चरणों के आगे हुई नतमस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -