हार्दिक पांड्या कर सकते हैं टीम इंडिया में वापसी, इस मैच में किया शानदार प्रदर्शन
हार्दिक पांड्या कर सकते हैं टीम इंडिया में वापसी, इस मैच में किया शानदार प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी कमर की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और वो अपनी फिटनेस साबित करने के लिए रणजी ट्रॉफी मैच खेल रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि पांड्या ने रणजी ट्रॉफी के छठे राउंड में मुंबई के खिलाफ खेलते हुए शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट चटकाए है। वहीं बता दें कि पांड्या ने पहली पारी में 81 रन देकर पांच बल्लेबाज़ों का शिकार किया है।

वर्ल्ड टूर फाइनल्स: भारतीय स्टार शटलर पीवी सिंधु फाइनल में पहुंचीं

यहां बता दें कि इस मैच में बड़ौदा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया। वहीं पांड्या ने पहली पारी में 18.1 ओवर की गेंदबाज़ी करते हुए 81 रन देते हुए पांच विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने एक ओवर मेडन फेंकते हुए ये भी साबित कर दिया कि वो न सिर्फ पूरी तरह से फिट हैं बल्कि टीम इंडिया के लिए खेलने को तैयार भी हैं। यहां बता दें कि पांड्या ने मुंबई को पहला झटका देते हुए वीवी ओटी को आउट किया। इसके बाद उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज़ और आइपीएल के अपने मुंबई इंडियंस के साथी आदित्य तारे को भी आउट किया। इसके बाद पांड्या ने शिवम दूबे को बोल्ड कर दिया। आकाश पारकर के बाद रोस्टन डियास को आउट कर पांड्या ने अपना पांच विकेट हॉल पूरा किया।

मुश्किल में फंसी टीम इंडिया को विराट का सहारा

गौरतलब है कि एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक पांड्या को चोट लग गई थी और इसी वजह से वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। यही नहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज में भी पांड्या को बाहर ही रहना पड़ा था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 और टेस्ट सीरीज़ के लिए चुनी गई टीम में भी वो इस चोट के चलते ही अपनी जगह नहीं बना सके थे।


खबरें और भी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए गैरी कर्स्टन हैं प्रबल दावेदार

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: फिंच ने कहा दूसरे टेस्ट में ट्रंप कार्ड साबित होगा ये गेंदबाज

पाकिस्तान उच्चायोग से गायब हुए 23 सिख तीर्थयात्रियों के पासपोर्ट, भारतीय खेमे में मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -