हार्दिक ने दिखाए बीजेपी के खिलाफ तीखे तेवर
हार्दिक ने दिखाए बीजेपी के खिलाफ तीखे तेवर
Share:

गुजरात : सेक्स सीडी के सामने आने के बाद भी सहज दिख रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भरुच के सरभन गाँव में हुई सभा में जनता से “हिटलरशाही बीजेपी” को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. बेफिक्री दिखा रहे हार्दिक ने कहा इस वीडियो के जरिए वे मुझे तोड़ नहीं सकते और न ही ब्लैकमेल कर सकते हैं .आंदोलन जारी रहेगा , क्योंकि जनता का समर्थन मिल रहा है.सीडी की घटना को उन्होंने बीजेपी की हताशा बताया.

बता दें कि हार्दिक ने उस सीडी को फर्जी बताते हुए कहा कि भाजपा इतनी डर गई है कि एक 23 साल के लड़के का चरित्रहनन करने के लिए वीडियो बनाना पड़ा.उन्होंने कहा इस वीडियो की विदेश में जाँच कराई जिसमें उसे फर्जी बताया है . इस मामले उल्टा हार्दिक ने सवाल किया कि क्या 23 साल के आदमी की गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती.हार्दिक ने कहा ये लड़ाई बीजेपी बनाम कांग्रेस की नहीं, बीजेपी बनाम हार्दिक है.

उल्लेखनीय है कि क़ानूनी कार्रवाई से इंकार कर हार्दिक ने कहा पुलिस उनकी है, सिस्टम उनका है.कानूनी कार्रवाई से मुझे क्या हासिल होगा? बीजेपी-शासित राज्यों में मुझे सिस्टम पर कोई भरोसा नहीं है .उन्होंने खुद को किंगमेकर मानने से इंकार कर कहा कि मैं तो बस जनता की आवाज हूं. ये लंबी लड़ाई है.कांग्रेस के आरक्षण सम्बन्धी प्रस्ताव को मानने की बात कर हार्दिक ने कहा अभी इस पर अंतिम मुहर नहीं लगी है.

यह भी देखें

ट्विटर वीडियो के ज़रिये हार्दिक पटेल ने भरी हुंकार

सीडी या सीढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -