रणवीर सिंह बने भारत की सबसे महंगी कार के मालिक, जानिए कितनी है कीमत?
रणवीर सिंह बने भारत की सबसे महंगी कार के मालिक, जानिए कितनी है कीमत?
Share:

बॉलीवुड जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार रणवीर सिंह जहां अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं, वहीं अब उनका लग्जरी कार कलेक्शन भी सुर्ख़ियों में है। पहले ही रणवीर के पास कई बड़ी लग्जरी कारें उपस्थित हैं वहीं अब उन्होंने एक ऐसी कार को अपने कलेक्शन में जोड़ लिया  है जिसका दाम सुनकर आप दंग रह जाएंगे। गौरतलब है कि रणवीर ने हाल ही में मर्सिडीज मेबैक GLS 600 क्रय की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Carosiast (@carosiast)

सुपरस्टार रणवीर सिंह इस समय मित्रों से शुभकामनाएं बटोरने में व्यस्त हैं। जिसकी कुछ विशेष वजह हैं। पहला, हाल ही में उनका बर्थडे था- वह 36 वर्ष के हो गए हैं। दूसरा, रणवीर ने अपने कलेक्शन में एक और लक्जरी एसयूवी भी सम्मिलित की है। जिसे बीते महीने भारत में ₹2.43 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) में पेश किया गया था। जी हां, उन्होंने मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 क्रय की है, जिसे बीते माह भारत में ₹2.43 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) में पेश किया गया था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह भारत की सबसे महंगी SUVs में से एक है। बता दें कि रणवीर सिंह ने इस वर्ष के आरम्भ में मई में अपनी लेम्बोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल डिजाइन की डिलीवरी ली थी। पर्ल कैप्सूल मॉडल भी इस वर्ष मार्च में पेश किया गया था तथा इसका दाम बेस मॉडल की तुलना में तकरीबन 20 प्रतिशत ज्यादा है, जिसका दाम ₹3.15 करोड़ (एक्स-शोरूम) है। वही अब मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 के बारे में बात करें तो यह सामान्य मर्सिडीज GLS के समान ऑल इंटीरियर लेआउट से डेकोर है, हालांकि यह कई गुना ज्यादा प्रीमियम है।

कैबिनेट विस्तार को लेकर सोशल मीडिया पर छाए सलमान खान, लोगों ने सुझाया भाईजान को मिले कौन सा मंत्रालय?

भूत पुलिस से जैकलीन फर्नांडिस का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, जबरदस्त अवतार में आई नजर

अपने पिता को लेकर हर्षवर्धन ने कहा- अनिल कपूर का बेटा होने के कारण कुछ लोग करते है नफरत... 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -