ज्योतिरादित्य के उड्डयन मंत्री बनते ही बुआ यशोधरा राजे सिंधिया ने कही यह बात
ज्योतिरादित्य के उड्डयन मंत्री बनते ही बुआ यशोधरा राजे सिंधिया ने कही यह बात
Share:

भोपाल: ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ यशोधरा राजे सिंधिया ने केंद्रीय मंत्री बनने पर उन्हें बधाई दी है। जी दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया को उड्डयन मंत्री बनाया गया है और इस पर यशोधरा राजे सिंधिया ने ख़ुशी जताई है. उन्होंने खुशी जताते हुए यह उम्मीद जताई है कि वे अपने पिता माधवराव सिंधिया के सपनों को नई बुलंदी देंगे। आप सभी को बता दें कि यशोधरा राजे मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में मंत्री हैं।

आज यानी गुरुवार सुबह ट्वीट कर उन्होंने लिखा, 'जिस पद पर माधवराव सिंधिया ने उड़ान भरी थी, उसी पद पर अब ज्योतिरादित्य विराजमान हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में नागरिक उड्डयन मंत्री बनने पर उन्हें स्नेह भरी शुभकामनाएं। ज्योतिरादित्य के लिए यह माधवराव सिंधिया के सपनों को नई बुलंदी देने का मौका है।' आपको बता दें कि बीते बुधवार को नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय मिला है। जी दरअसल उनके पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया भी इसी पद को संभाल चुके हैं।

साल 1991 में पी वी नरसिम्हा राव की सरकार में माधवराव को नागरिक उड्डयन मंत्री बनाया गया था लेकिन एक विमान दुर्घटना के चलते उन्हें एक साल के अंदर ही यह पद छोड़ना पड़ा था। आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य मंत्रालय का कार्यभार संभालने से पहले आज यानी गुरुवार सुबह नई दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पहुंचे। यहाँ पार्टी मुख्यालय में सिंधिया ने कहा, 'वे अपनी जिम्मेदिरियां पूरी करने की हरसंभव कोशिश करेंगे। वे मंत्री के रूप में भी उतनी ही मेहनत करेंगे, जितनी पिछले 15-20 वर्षों से करते आ रहे हैं।'

जगन्नाथ पुरी रथ यात्रा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, शामिल होते हैं लाखों भक्त

यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव: नामांकन के दौरान हुआ बवाल, जमकर चले हथगोले और गोलियां

कैबिनेट विस्तार को लेकर सोशल मीडिया पर छाए सलमान खान, लोगों ने सुझाया भाईजान को मिले कौन सा मंत्रालय?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -