हरदा की बेटी को लगा कृषि मंत्री से डर, अमित शाह से की सुरक्षा की गुहार
हरदा की बेटी को लगा कृषि मंत्री से डर, अमित शाह से की सुरक्षा की गुहार
Share:

हरदा/ब्यूरो। हरदा के प्रतिष्ठित परिवार की बेटी के अपहरण के मामले में नया मोड़ आ गया है। युवती ने वीडियो जारी कर अपने जान का खतरा बताते हुए देश के गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वीडियो में युवती अपहरण के आरोपी सौरभ विश्नोई के साथ शादी के जोड़े में बैठे हुई दिखाई दे रही है। युवती जान बचाने की गुहार लगाते हुए कह रही है कि मुझे और मेरे पति को कृषि मंत्री कमल पटेल, नपाध्यक्ष भारती कमेडिया के पति राजू कमेडिया के साथ हरदा जिला प्रशासन से जान का खतरा है। हम दोनों अपनी जान बचाने के लिए छिपकर रह रहे हैं। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रही है।

वीडियो में युवती कह रही है कि उसने सौरभ से कोर्ट मैरिज कर ली है। वह बालिग है। उसे भी जीने का हक है। उसने अपने और सौरभ के परिजनों को परेशान नहीं करने की बात कही है। युवती ने आरोप लगाया है कि उसे स्थानीय विधायक एवं कृषि मंत्री कमल पटेल, नपाध्यक्ष भारती कमेडिया के पति राजू कमेडिया, जिला प्रशासन से अपनी व सौरव की जान का खतरा है। 

युवती ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व नरोत्तम मिश्रा से दोनो को सुरक्षा देने की गुहार लगाई है।युवती ने कहा कि प्रशासन हमें किसी तरह से मानसिक परेशान करती है तो हम सुसाइड कर लेंगे। इसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ कृषि मंत्री कमल पटेल, नपाध्यक्ष भारती कमेडिया के पति राजू कमेडिया और जिला प्रशासन होगी। युवती मंत्री कमल पटेल और एक और गंभीर आरोप लगाते हुए कह रही है कि पहले भी हमारे ही जाट समाज के एक युवक को मंत्री जी ने मरवा दिया था। इससे हमें भी डर है कि ये हमारे साथ भी एेसा ही हादसा कर सकते हैं। 

हरदा प्रशासन भी इनकी मदद कर रही है। लिहाजा सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्र एवं राज्य के गृह मंत्री अमित शाह एवं नरोत्तम मिश्रा जल्द से जल्द हमें पुलिस सुरक्षा दी जाए। वहीं मामले में कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि आरोप पूरी तरह बेबुनियाद और राजनीति से प्रेरित है। लड़की किसी लड़के के साथ भागी है। उसके परिवार ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। जो लड़का है वो कांग्रेसी परिवार से है। लड़का और उसका परिवार आपराधिक प्रवृति का है। मैं इसके खिलाफ मानहानि का दावा करुंगा। पूरी तरह बेबुनियाद और झूठा आरोप है

VIDEO! कथा वाचक हेमेन्द्रानन्द जी से जानिए 'नर्मदा पुराण' का महत्व

मनीषा कल्याण बनी युएफा महिला चैम्पियंस लीग खेलने वाली पहली भारतीय

जन्माष्टमी: बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, भीड़ में दबकर दो की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -