अब AAP के लिए 'गेंदबाज़ी' करेंगे हरभजन सिंह, केजरीवाल ने लिया राज्यसभा भेजने का फैसला
अब AAP के लिए 'गेंदबाज़ी' करेंगे हरभजन सिंह, केजरीवाल ने लिया राज्यसभा भेजने का फैसला
Share:

अमृतसर: क्रिकेटर हरभजन सिंह को आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपना राज्यसभा प्रत्याशी बनाया है. बताया जा रहा है कि उन्हें स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की कमान भी सौंपी जा सकती है. चुनाव प्रचार के दौरान ही भगवंत मान ने घोषणा कर दी थी कि उनके कार्यकाल में पंजाब में खेल को बढ़ावा दिया जाएगा. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया था कि जालांधर में एक स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी खोली जाएगी. अब AAP ने हरभजन सिंह को राज्यसभा उम्मीदवार बनाया गया है, ऐसे में कहा जा रहा है कि उन्हें ही स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की बागडौर भी सौंपी जाती है. यदि ऐसा होता है तो पंजाब में खेलों को लेकर ये बड़ा संदेश जाएगा.

बता दें कि इस महीने के अंत तक राज्यसभा के लिए AAP को पांच सीटें मिलने वाली हैं. इसमें पहला ही नाम हरभजन सिंह का आया है. AAP के शीर्ष नेतृत्व ने हरभजन सिंह के नाम को मंजूरी दे दी है. यहां पर ये भी जानना आवश्यक है कि हरभजन के नाम की अटकलें काफी समय से चल रही थीं. जब से आप ने स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी खोले जाने की बात कही थी, रेस में सबसे आगे नाम हरभजन का ही चल रहा था. 

बता दें कि भगवंत मान और हरभजन सिंह बेहद करीबी दोस्त माने जाते हैं. जब पंजाबा में AAP की प्रचंड जीत हुई थी, तब भी हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए भगवंत मान को बधाई दी थी. हरभजन ने ट्वीट में लिखा था कि AAP को बधाई, मुख्यमंत्री बनने के लिए मेरे दोस्त भगवंत मान को भी बधाई. ये क्या तस्वीर है, माताजी के लिए गर्व का पल है.

कांग्रेस MLA का बड़ा बयान, बोले- 'BJP चला रही है अदालत...'

जेल में सजा काट रहे लालू यादव को एक और झटका, ED ने भी दर्ज किया केस

सिब्बल पर CM बघेल का हमला, बोले- 'जिन लोगों ने चुनाव तक नहीं लड़ा, वे सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -