हरभजन ने टीम चयन किए सवाल, इस खिलाड़ी के बारे में  कही यह बात
हरभजन ने टीम चयन किए सवाल, इस खिलाड़ी के बारे में कही यह बात
Share:

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी घरलू सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया गया है. श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए बदलाव के रूप में शमी और रोहित को आराम दिया गया है वहीं शिखर धवन और जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी बुमराह और धवन को जगह दी गई है. वहीं गेंदबाज दीपक चाहर चोट की वजह से चार महीनों के लिए बाहर हो गए हैं.  एक बार फिर से टीम में धोनी को जगह नहीं मिली है, वहीं कुछ खिलाड़ियों के निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद उन्हें मिले मौके पर सवाल उठने लगे हैं. अब टीम चयन को लेकर स्पिनर हरभजन सिंह ने भी चयनकर्ताओं पर निशाना साधा है.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार हरभजन ने सूर्यकुमार यादव को मौका नहीं देने पर अपनी नाराजगी जताई है. उन्होंने ट्विटर पर सूर्यकुमार को टैग करते हुए लिखा, 'मैं सोचता रहता हूं कि सूर्यकुमार यादव ने क्या गलत किया है. दूसरे क्रिकेटरों की तरह रन बनाने के अलावा टीम इंडिया, इंडिया ए, इंडिया बी के लिए सिलेक्शन, अलग-अलग क्रिकेटरों के लिए अलग नियम क्यों?' बता दें कि 29 वर्षीय सूर्यकुमार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 टूर मैचों और 3 वनडे मैचों के लिए इंडिया 'ए' टीम का हिस्सा बनाया गया है. हालांकि दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं दी गई है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सूर्यकुमार ने 73 प्रथम श्रेणी मैचों में 43.53 की औसत से कुल 4920 रन बनाए हैं, साथ ही 24 विकेट भी लिए हैं. उनके नाम 149 टी-20 मैचों में 3012 रन हैं. आईपीएल में भी उनका रिकॉर्ड शानदार है, उन्होंने 85 मैचों में अब तक 7 अर्धशतकों की मदद से कुल 1548 रन बनाए हैं.

ऑकलैंड में साथ खेलेंगी सेरेना विलियम्स व कैरोलाइन वोज्नियाकी

Australian open 2020: पुरस्कार राशि में हुई वृद्धि, हारने वाले खिलाड़ियों को भी होगा फायदा

यह यूनिवर्सल चैंपियन रहे सुपरस्टार के खिलाफ, अब Royal Rumble में लड़ सकते हैं मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -