ऑकलैंड में साथ खेलेंगी सेरेना विलियम्स व कैरोलाइन वोज्नियाकी
ऑकलैंड में साथ खेलेंगी सेरेना विलियम्स व कैरोलाइन वोज्नियाकी
Share:

 

सेरेना विलियम्स और कैरोलाइन वोज्नियाकी पिछले लंबे वक्त से बहुत अच्छी दोस्त हैं, लेकिन अब टेनिस कोर्ट पर भी वे साथ में खेलती हुई नजारा आएंगी. इन दोनों स्टार ने छह जनवरी से ऑकलैंड में शुरू होने वाले डब्ल्यूटीए टूर क्लासिक में पहली बार डबल्स में जोड़ी बनाकर खेलने का निर्णय लिया है. विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी वोज्नियाकी ने 2015 के बाद हर साल ऑकलैंड में अपने सत्र की शुरुआत की और इस बार भी उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद संन्यास लेने से पहले इस हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट में खेलने का फैसला किया. इन दोनों जोड़ी को साथ में खेलते देख दर्शको के लिए रोचक होगा.

वोज्नियाकी ने 2018 में ऑस्ट्रेलियाई ओपन का खिताब जीता था, लेकिन इसके तुरंत बाद इस 29 वर्षीय खिलाड़ी को पता चला कि वह संधिवात गठिया (रूमेटाइड अर्थराइटिस) से पीडि़त हैं. वह अगले महीने मेलबर्न में खेलने के बाद संन्यास ले लेंगी. 23 बार की ग्रैंडस्लैम विजेता सेरेना 2015 में फेड कप विश्व ग्रुप प्लेऑफ के बाद अपनी बड़ी बहन वीनस के अलावा किसी अन्य के साथ डबल्स में नहीं खेली हैं. वह डब्ल्यूटीए में आखिरी बार 2002 में वीनस के बिना डबल्स में खेली थीं. इसके बाद से दोनों को साथ में खेलने का मौका नहीं मिला हैं.

वोज्नियाकी भी तीन साल से अधिक वक्त से डबल्स में नहीं खेली हैं. सेरेना और वोज्नियाकी बहुत अच्छी दोस्त हैं. इस साल के शुरू में वोज्नियाकी की शादी में सेरेना ने उनकी ब्राइड्समेड (दुल्हन की सहेली) की भूमिका निभाई थी. वह मई में कोपेनहेगेन में प्रदर्शनी मैच में खेलेंगी, जो कि वोज्नियाकी का संन्यास से पहले आखिरी मैच होगा. मैच के बाद वे संन्यास ले सकती हैं.

यह यूनिवर्सल चैंपियन रहे सुपरस्टार के खिलाफ, अब Royal Rumble में लड़ सकते हैं मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया ओपन 2020 लगेगी बोली, विजेताओं को मिलेंगे तीन अरब 50 करोड़ रुपये

क्या बुमराह ने बदल लिया बोलिंग एक्शन ? इस दिग्गज गेंदबाज़ ने दी थी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -