भज्जी ने बुमराह के प्रदर्शऩ पर कोहली को लेकर कही यह बात
भज्जी ने बुमराह के प्रदर्शऩ पर कोहली को लेकर कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः जमैका टेस्ट में हैट्रिक लेकर सुर्खीयों में आए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की हरओर तारीफें हो रही हैं। भारत के दिग्गज पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने इसको लेकर बड़ी बात कही है। भज्जी ने कहा कि बुमराह हमेशा विराट कोहलीके कर्जदार रहेंगे, जिनकी बदौलत उन्हें हैट्रिक मिली. जैसे वह 18 साल पहले अविश्वसनीय कैच के लिए सदगोपन रमेश के आभारी हैं।

भज्जी ने कहा कि इस हैट्रिक का श्रेय बुमराह के साथ विराट को भी जाता है. गेंदबाज को नहीं लगा था कि बल्लेबाज आउट है, लेकिन कप्तान को अंदर से लग रहा था कि वह आउट है. अगर विराट डीआरएस नहीं लेते तो क्या होता? कप्तान का यह फैसला बेहतरीन था जिसकी वजह से वह शानदार प्रयास कर सके. हरभजन को अब भी लगता है कि रमेश के शानदार प्रयास के बिना वह यह इतिहास नहीं बना सकते थे।

हरभजन ने कहा कि मुझे याद है जब मैंने सौरव गांगुली के साथ चर्चा करने के बाद गेंदबाजी की. सच कहूं तो रमेश उस टीम में इतने फुर्तीले नहीं थे। फिर भी फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर उन्होंने शानदार कैच लपका तो मैंने उन्हें कहा था कि दोस्त मेरी हैट्रिक तुम्हारी बदौलत मिली. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 711 विकेट चटकाने वाले हरभजन ने कहा कि इसलिए मेरा मानना है कि कुछ चीजें एक साथ होती हैं तो ऐसा ही कुछ होता है. तब यह रमेश का शानदार कैच था और अब यह विराट का फैसला रहा।

इन्हें मिली भारतीय टीम के ट्रेनर की कमान

हैट्रिक लेने के बाद बुमराह ने इस खिलाड़ी के प्रति जताया आभार

श्रीलंका में पहाड़ पर फंसे न्यूजीलैंड टीम को इस तरह बचाया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -