श्रीलंका में पहाड़ पर फंसे न्यूजीलैंड टीम को इस तरह बचाया गया
श्रीलंका में पहाड़ पर फंसे न्यूजीलैंड टीम को इस तरह बचाया गया
Share:

कोलंबोंः न्यूजीलैंड की टीम इन दिनों श्रीलंका दौरे पर है। कीवी टीम वहां टेस्ट सीरीज खेलने गई है। कीवी टीम ने दूसरा टेस्ट जीतकर दो मैचों की सीरीज 1-1 के साथ बराबरी की। दोनों टीमों को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में 60-60 अंक प्राप्त हुए। टेस्ट सीरीज में हार टालने के बाद कीवी टीम की नजरें अब तीन मैचों की टी20 सीरीज पर हैं. जो एक सितंबर से शुरू होने वाली हैं. मगर इससे पहले कीवी टीम ने श्रीलंका बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन टीम के साथ अभ्यास मैच खेला. जिसमें न्यूजीलैंड टीम को जीत मिली।

कीवी टीम जब कैंडी के पहाड़ी इलाके से वापस अपने होटल जा रही थी तभी पहाड़ाें के बीच टीम की बस खराब हो गई. बस का क्लच टूट गया. जिसके बाद टीम को वैकल्पिक गाड़ियों से वापस भेजा गया. खेल में हर परिस्थिति से गुजरने वाली कीवी टीम इस अनुभव को शायद ही भविष्य में कभी भूल पाएगी. पहाड़ाें में बस में फंसने के बाद टीम सहित स्टाफ को अलग- अलग गाड़ियों से होटल पहुंचाया गया।

जिसमें से कुछ एंबुलेंस तो कुछ आर्मी की जीप से वहां से बाहर निकले। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम के मैनेजर माइक सेंडले ने कहाकि वह अपने होटल कैसे पहुंच रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम पहले सभी एक ही बस में थे, लेकिन अब सभी बिखर गए हैं. सेंडले खुद इस वीडियो में एंबुलेंस की पिछली सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. सेंडले ने कहा कि खिलाड़ियों को एक बस, एक मिनीवैन, एक एंबुलेंस, एक आर्मी जीप और एक पुलिस एस्काॅर्ट से होटल पहुंचाया गया।

IND VS WI : 468 रन के जवाब मे वेस्टइंडीज ने बनाए दो विकेट पर 45 रन, तीसरे दिन का खेल खत्म

कपिल देव को पीछे छोड़ सबसे ज्यादा विकेट ले चुके हैं टीम इंडिया में लंबू

US OPEN : मेदवेदेव ने दर्शकों की हूटिंग के बाद कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -