फिल्म के साथ 'संजू' का ये गाना भी बन रहा सभी का फेवरेट
फिल्म के साथ 'संजू' का ये गाना भी बन रहा सभी का फेवरेट
Share:

बॉलीवुड के खलनायक पर बनी फिल्म 'संजू' को एक हफ्ता हो चूका है और दर्शकों में इसका खुमार अब भी बरक़रार है. संजू ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई की है और अब भी सारे रिकॉर्ड तोड़ती ही जा रही  है. इतना ही नहीं ये 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. सिर्फ ये फिल्म ही नहीं बल्कि इस गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. ऐसे ही इसका एक गाना है 'कर हर मैदान फ़तेह' जिसे दर्शकों का प्यार काफी मिला है. इस गाने को फिल्म में नरगिस और संजय दत्त पर फिल्माया गया है जो काफी फेमस भी हो रहा है और बहुत चढ़ा में भी बना हुआ है.

'संजू' के इस गाने को मिलता प्यार देखकर सुखविंदर सिंह भी गदगद हो गए. जी हाँ आपको बता दें, इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया है. उनका कहना है कि ये गाना उनके लिए किसी भी इंटरनेशनल अवॉर्ड से ज्यादा महत्व रखता है. इतना ही नहीं उन्हें इस गाने के लिए कई मेल भी आ चुके हैं जिन्हें देखकर वो काफी खुश हो रहे हैं. मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि 'मेरे प्रबंधक ने इस बात की जानकारी दी कि हमारी चार ईमेल आईडी पर लगभग 73,000 मेल मिले, जिसमें लोगों ने बताया कि किस तरह से 'फतह' गीत ने उनका मनोबल बढ़ाया है.' वाकई ये गाना किसी को भी कठिन परिस्थिति से बाहर निकालने के लिए काफी है. 

इसके अलावा वो कहते हैं कि इस गाने से उन्होंने दर्शकों के दिल के सही तार छुए हैं और कामयाब भी हैं. सुखविंदर में 'जय हो' भी गाय था और उस समय भी उन्हें ऐसे ही रिस्पॉन्स मिले थे. लेकिन इस पर उन्होंने कहा 'जय हो' के इंटरनेशनल गाना था जिसके लिए उन्होंने अवॉर्ड भी जीते. लेकिन जिस तरह लोग 'फतह' की तारीफ कर रहे हैं वो उनके लिए बहुत मायने रखता है. इतना ही नहीं संगीतकार और गीतकार ने उन्हें ध्यान में रक्कर ही ये गाना लिखा जो उनके लिए बेहद ही अच्छा साबित हुआ.

इस बड़ी कम्पनी से जुड़ा तापसी पन्नू का नाम

कैंसर के बीच सोनाली ने इनको कहा थैंक्स...

पर्दे पर दिखेगी इस कॉमेडियन की असलियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -