लेफ्टिनेंट मनोज सिन्हा ने जम्मू के लोगों से किया हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ने का आग्रह

श्रीनगर:   उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को सभी निवासियों से 15 अगस्त को देश के स्वतंत्रता दिवस समारोह - आजादी का अमृत महोत्सव - से पहले हर घर तिरंगा आंदोलन का समर्थन करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, 'हमारा राष्ट्रीय ध्वज 22 जुलाई को अपनाया गया था। यह हमारे पूर्वजों के प्रयासों और बलिदानों का प्रतिनिधित्व करता है, और नए भारत की आशाओं और आकांक्षाओं का भी प्रतिनिधित्व करता है। आइए हम उसी उत्साह और समर्पण के साथ तिरंगा के सम्मान और गरिमा की रक्षा करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराएं," सिन्हा के कार्यालय ने ट्वीट किया।

पोस्ट में आगे लिखा गया है, "मैं सभी निवासियों से हर घर तिरंगा आंदोलन का समर्थन करने का आग्रह करता हूं। आइए हम तिरंगा फहराने या 13 से 15 अगस्त के बीच इसे अपने घरों में दिखाने के लिए प्रतिबद्ध हों।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को लोगों से 13 से 15 अगस्त के बीच अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर या प्रदर्शित करके 'हर घर तिरंगा' आंदोलन का समर्थन करने का आग्रह किया। 

'तिरंगा आंदोलन' का उद्देश्य पूरे भारत में लगभग 20 करोड़ घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट की एक श्रृंखला में कहा कि यह प्रयास "तिरंगे के साथ हमारे संबंधों को गहरा करेगा,।"

CM योगी का नाम लिखकर व्यक्ति ने की ख़ुदकुशी, बेटे ने लगाए ये गंभीर आरोप

'मुस्लिम छात्र' ने किया नूपुर शर्मा का समर्थन, पैगम्बर को लेकर भी कह दी बड़ी बात

अग्निपथ विरोधी 'आग' में रेलवे के 260 करोड़ खाक, बीते 4 साल में हुआ 1376 करोड़ का घाटा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -