नए साल के लिए तैयार हुईं दिशा पाटनी, शेयर किए नए फोटोज
नए साल के लिए तैयार हुईं दिशा पाटनी, शेयर किए नए फोटोज
Share:

बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करने वाली बोल्ड ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी ने नए साल के दिन अपनी नयी तस्वीर शेयर कर दी है. उन्होंने सभी को सोशल मीडिया पर नए साल की बधाई देते हुए बेहद बोल्ड और सेक्सी पिक्चर्स शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे हम यकीन से कह सकते हैं दिशा की हालिया शेयर की गई इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी मदहोश हो जाएंगे.

जी वैसे तो ऐसा पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हों क्योंकि वह इसके पहले हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर देती हैं. वैसे आपको पता ही होगा इससे पहले भी दिशा अपनी हॉट तस्वीरों के कारण कई बार लाइमलाइट हो चुकी हैंऔर कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकीं हैं. दिशा की इन पिक्चर्स को देखने के बाद फैंस भी उनके हॉट अवतार को देखने के बाद खूब तारीफ कर रहे हैं और सभी उनके लुक को देखने के बाद उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

सफ़ेद टॉप और ब्लू जीन्स में दिशा काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं इसमें उनका लुक वाकई में दिल को छू लेने वाला दिख रहा है. दिशा इन दिनों काम से ब्रेक लेकर न्यू ईयर सेलिब्रेट करने में बिजी हैं और उनका लुक नए साल के लिए ही है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि दिशा जल्द ही आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाली हैं.

विराट कोहली ने शेयर की पत्नी की क्यूट तस्वीर

Dabangg 3 Box Office : 150 के आकड़े पर जाने की रफ़्तार हुई धीमी, जानिये दबंग 3 के दसवे दिन का कलेक्शन

रेड बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर दिखाते नजर आईं नागिन 4 की निया शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -