हैप्पी बर्थडे टू उदय चोपड़ा
हैप्पी बर्थडे टू उदय चोपड़ा
Share:

उदय चोपड़ा एक भारतीय फिल्म अभिनेता-सहायक निर्देशक, निर्माता हैं. वह फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता निर्देशक दिवंगत यशराज चोपड़ा के छोटे बेटे हैं. उन्हें हिंदी सिनेमा में फिल्म 'मोहब्बते' के लिए जाना जाता है. उदय चोपड़ा का जन्म 5 जनवरी 1973 को जाने-माने फिल्म निर्माता निर्देशक दिवंगत यशराज चोपड़ा और पामेला चोपड़ा के घर में हुआ था. वह आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई हैं.

उदय चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत यशराज बैनर की फिल्म 'मोहब्बतें' से की थी. यह फिल्म उस साल की सबसे हिटी फिल्मों में से एक थी. इस फिल्मों में उनके अपोजिट शमिता शेट्टी नजर आयीं थी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहरुख़ खान,ऐश्वर्या राय, और अमिताभ बच्चन नजर आये थे. इसके बाद उन्होंने एक बड़ी फिल्म 'धूम' में काम किया, जिसमे उनके किरदार को काफी सराहना मिली. यह फिल्म 2004 में रिलीज़ की गयी थी, जिसमे जॉन अब्राहम इनका साथ देते नज़र आये थे. इसके बाद उन्होंने काफी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें किसी भी फिल्म में कोई खास सफलता नहीं मिली. इसके बाद वह अपने पिता की कम्पनी में बतौर सहायक निर्देशक काम करने लग गए. आज इस ख़ास अवसर पर न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से उदय चोपड़ा को उनके 44वे जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेटी को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा

क्या एक दूसरे के प्यार में है माहिरा और रणबीर

हैप्पी बर्थडे टू दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -